Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में विश्वकर्मा सम्मेलन में शामिल होकर पूर्व मंत्री ने कानून व्यवस्था पर कटाक्ष किया

लंका मैदान, गाजीपुर में श्री विश्वकर्मा पूजन सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस सम्मेलन में पूर्व मंत्री राम आसरे ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस कार्यक्रम में सदर विधायक जैकिशन साहू भी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

former-minister-attended-vishwakarma-conference

कार्यक्रम से पहले पत्रकारों के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व शिक्षा मंत्री रहे राम आसरे विश्वकर्मा ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और साम्प्रदायिक सोच के संदर्भ में सवाली भाषा में कहा कि भाजपा सरकार का महिला आरक्षण बिल अधूरा है। इस आरक्षण का लाभ पिछड़ों और अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं को भी मिलना चाहिए।

बताया गया कि 17 सितंबर को पूरे देश में विश्वकर्मा पूजा को धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन मुलायम सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की थी, जिससे विश्वकर्मा समाज को पूरे देश में नई पहचान मिली थी, लेकिन 2017 में योगी सरकार ने उस सरकारी छुट्टी को निरस्त करके पूरे विश्वकर्मा समाज को अपमानित किया। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।

बोले - हर दिन घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, कोई भी दिन ऐसा नहीं है जब प्रदेश में हत्या की घटनाएं नहीं हों। भाजपा के शासन के दौरान लोगों की जान सस्ती हो गई है। इस समय जिलाध्यक्ष गोपाल यादव के साथ-साथ राष्ट्रीय सचिव राजेश कुशवाहा, राज्य कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य रामधारी यादव, अशोक कुमार बिंद, निजामुद्दीन खां, विभा पाल, सदानंद यादव, अमित ठाकुर, छन्नू यादव, रामप्रकाश यादव, आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad