Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दबंगों ने एक बूढ़ी महिला को उठाकर जमीन पर पटका, लात-घूसों से की पिटाई

Ghazipur News: गाजीपुर में नाली के विवाद में विपक्षियों ने एक बुजुर्ग महिला की जमीन पर पटक कर लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है। मामले के संदर्भ में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

old-woman-and-threw-her-on-the-ground-in-ghazipur

पूरा मामला सादात थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव का है, जहां गांव के दबंग राजेंद्र सिंह के परिवार ने नाली के विवाद में वृद्ध पति-पत्नी को जमकर मारा-पीटा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके परिणामस्वरूप, पुलिस ने वीडियो को आधार मानकर मामले की जांच की और तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि नाली के विवाद में वृद्ध पति-पत्नी की पड़ोसियों द्वारा पिटाई की गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है। पीड़िता प्रेमलता देवी ने पीएमओ और मुख्यमंत्री पोर्टल पर घटना के साथ एक शिकायती पत्र भेजकर दोषियों के खिलाफ कठिन कार्रवाई की मांग की है।

बड़ागांव निवासी बृजेश पांडेय और राजेंद्र सिंह के बीच जमीन संबंधी विवाद था, जिसका कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षों में बढ़ता जा रहा था। विपक्षियों ने पीड़ित महिला प्रेमलता को जमीन पर पटक कर पिटाई की। इस घटना का एक बच्चा वीडियोग्राफी कर लिया, जिसमें महिला बचाव के लिए चिल्ला रही है, लेकिन विपक्षियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad