Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पीडीडीयू जंक्शन पर ट्रेन में चार्जिंग करते समय फटा स्मार्टफोन, मची अफरातफरी

पीडीडीयू जंक्शन पर शनिवार के दोपहर के साढ़े तीन बजे, सिकंदराबाद-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन में चार्जिंग में लगा मोबाइल फोन फट गया। एक यात्री ने उस फोन को ट्रेन से बाहर फेंक दिया। अन्य यात्रियों ने चेन पुलिंग करके ट्रेन को रोक दिया। इस घटना के परिणामस्वरूप, स्टेशन पर आधे घंटे तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल की कई कोशिशों के बावजूद इस मोबाइल फोन के मालिक की पहचान नहीं की।

mobile-blast-smartphone-explodes-while-charging-in-train

जीआरपी ने जले हुए मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रेन ने दोपहर के साढ़े तीन बजे से पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफ़ॉर्म संख्या चार पर रुकी। स्लीपर कोच एस-थ्री में यात्री ने चार्जिंग में लगा मोबाइल फोन तेज आवाज के साथ फट गया था। इससे धूआं उठने लगा था। यात्री भी तुरंत ट्रेन से उतर गए।

जांच के बाद पता चला कि मोबाइल फोन को ट्रेन की खिड़की से प्लेटफ़ॉर्म पर फेंक दिया गया था। इसके बाद किसी यात्री ने मोबाइल फोन को पैर से मारकर ट्रेन के नीचे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। यात्रीगण ने शोर मचाया कि फोन एक महिला का है और वह अचेत हो गई है। आरपीएफ और जीआरपी ने यात्रियों को समझाया और शांत कराया। पूछताछ में किसी ने उस मोबाइल फोन को अपना नहीं माना। जीआरपी ने जले हुए मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रेन को लगभग आधे घंटे बाद, 4.35 बजे, रवाना किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad