Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया से शाहजहांपुर गांव तक मचा कोहराम, सड़क हादसे में मौत

बलिया के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के तिलौली गांव के पास शनिवार को सड़क हादसे में घायल दूसरे युवक अक्षय लाल की भी मौत हो गई। जीजा के बाद अब चचेरे साले की मौत ने परिवार पर कहर बरसाया है। पांच दिन पहले हुए इकलौते बेटे की मौत के दुख में पूरा परिवार बहुत ही दुखी था, लेकिन अब दामाद और एक और बेटे की मौत से पूरे परिवार का दिल टूट गया है। सभी लोग रोने-धोने में डूबे हुए हैं।

in-ballia-created-furore-from-ballia-to-shahanjahanpur

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिवानकलां निवासी श्रवण राजभर पुत्र शिवजी राजभर की मौत पांच दिन पहले बीमारी के कारण हो गई थी। इसके बाद शनिवार को शांहजहांपुर के जैतीपुर थानांतर्गत खैड़े बजैडे गांव निवासी वीरेन्द्र राजभर (35) पुत्र रामचंद्र अपनी पत्नी गुडिया और एक वर्ष की बेटी के साथ ससुराल आया था।

शनिवार को वीरेन्द्र अपने चचेरे साले सिवानकलां गांव निवासी अक्षय लाल (22) पुत्र रामाशीष के साथ शांहजहांपुर जाने के लिए घर से निकले। दोनों युवक अभी तिलौली गांव के पास पहुंचे थे, तभी उनकी बाइक पर सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वीरेन्द्र राजभर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अक्षय लाल को गंभीर स्थिति में चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। परिवार के लोग अक्षय लाल को लेकर मऊ जा रहे थे, लेकिन हलधरपुर के आस-पास उनका दम तोड़ दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad