Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, कई पुस्तकें बरामद

गाजीपुर जिले के बरेसर थाना क्षेत्र में स्थित कुथौरा गांव में एक मामला सामने आया है, जिसमें धर्मांतरण का आरोप लगाया गया है। स्थानीय पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, कई धार्मिक पुस्तकें मौके से बरामद की गई हैं। साथ ही, कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

ghazipur-police-raids-on-information-about-conversion

मामले के संदर्भ में, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बैजलपुर गांव के निवासी दयाशंकर तिवारी की तहरीर पर, उनकी जानकारी के बिना, दो नामजद और कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दयाशंकर तिवारी ने बताया कि उन्हें एक सूचना मिली थी कि कुथौरा गांव के दलित बस्ती में विभिन्न स्थानों से आए गए व्यक्तियों द्वारा धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। इस पर वह अपने साथ गांव के निवासी कंचन तिवारी के साथ बस्ती पहुंचे, जहां उन्होंने दलित महिलाओं और पुरुषों को एकत्रित देखा, जो एक कमरे में प्रार्थना सभा में भाग ले रहे थे। उन्होंने इस सूचना को बरेसर पुलिस को पहुंचाया।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहाँ के व्यक्तियों ने भागने की कोशिश की, और धार्मिक पुस्तकें भी बरामद की गईं। इसके पश्चात्, बरेसर पुलिस ने दयाशंकर तिवारी की तहरीर पर दो नामजद और चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस घटना के संबंध में बरेसर क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad