Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मायके से पत्नी की विदाई न होने से नाराज युवक ने गंगा में कूदने का बनाया वीडियो

ससुराल से पत्नी की विदाई न करने के कारण नाराज युवक ने विवाद के बाद गंगा में कूदकर जान देने की धमकी दी और निकल पड़ा। शनिवार की सुबह, रामकरन सेतु ने कूदने का नाटक किया, और उसका वीडियो बनाकर अपने करीबी रिश्तेदारों को भेज दिया। इसके परिणामस्वरूप, घटना में हलचल मच गई। सैदपुर और बलुआ थानों की पुलिस ने उसकी खोज में कदम रखा। बाद में पता चला कि वह नदी में नहीं कूदा था। दूसरी ओर, युवक देर शाम तक घर नहीं आया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

ghazipur-news-lakkha-wrestling-left-on-par-after-20-minutes-of-interesting-match

चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र में स्थित मजिदहा गांव के निवासी भैयालाल बेनबंसी के बेटे रतन बेनबंसी (20) आजमगढ़ जनपद के बरदह बाजार में ससुराल में रहते हैं। वह पत्नी करीना की विदाई के लिए गया था, लेकिन उनके सास-ससुर ने उनकी विदाई नहीं की। इससे नाराज होकर वह उनसे विवाद किया और धमकी दी कि वह गंगा में कूदकर जान दे देंगे।

उसके बाद, वह रामकरन पुल पर पहुंचा और रेलिंग के पास कूदने का नाटक किया। पुल की रेलिंग के पास पहुंचकर कपड़े उतारने और फेंकने की हरकतों का वीडियो बनाया, और उसे अपने नजदीकी रिश्तेदारों को भेज दिया। उसकी इस हरकत से उनके घरवाले और रिश्तेदार परेशान हो गए। उनके नानिहाल ने सैदपुर और बलुआ थानों की पुलिस को सूचित किया कि उन्होंने पुल से कूदने का नाटक किया है।

इस सूचना के बाद, पुलिस गंगा के किनारे गोताखोरों के साथ उसे खोजने में लग गई। बाद में पता चला कि वह ने गंगा में कूदने का नाटक का वीडियो अपने रिश्तेदारों में वायरल कर दिया था, जिससे नाते रिश्तेदारों समेत पुलिस को भी हलकान मिला। थानाध्यक्ष बलुवा ने बताया कि वह फोन पर उससे बात कर चुके हैं, और कूदने की बात मनगढ़ंत है। फिलहाल, वह घर पर नहीं है और उसकी तलाश जारी है।

Also Read: नौ गांवों के किसानों को जल्द मिलेगा मुआवजा, एडीएम करेंगे किसानों संग बैठक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad