Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में डेढ़ करोड़ रुपये की हेरोईन के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर जिले में दूसरे राज्य से आये तस्करों के साथ चार लोगों को हेरोइन की तस्करी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन तस्करों के पास 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ कीमत मानी जा रही है। इसके साथ ही, उनके पास एक कार और कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ के दौरान पता चला है कि इन तस्करों ने सभी हेरोइन को मणिपुर से लाया था। इसके बाद वे उसे बिहार, झारखंड और आसपास के बड़े शहरों में महंगे दामों में सप्लाई करते थे।

ghazipur-news-four-smugglers-arrested-with-heroin-worth-1-5-crores

गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना के बाद, बिहार बॉर्डर के पास नहर पुलिया रक्सहां बाईपास के पास चेकिंग की शुरुआत की गई। इस दौरान एक असम नंबर की कार से 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 50 लाख रुपये है।

उसी बार, एक कार में सवार थे मुस्ताक, जो ग्राम खेकमान थाना थवाल दाम जिले मणिपुर के निवासी हैं, मोहम्मद अमर खान, जिन्हें उचिवा बनंगबल, मयंग-इम्फाल, इम्फाल पश्चिम, मणिपुर के निवासी माना जाता है, रकीबुर हसन, जो निवासी हैं मोइजिंग थौबल मयूम, थौबल, थोबल, मणिपुर के निवासी हैं, और मोहम्मद कैश खां जिन्हें गुड्डू के नाम से भी जाना जाता है, निवासी हैं मिर्चा, दिलदारनगर गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि आरोपियों में शामिल मोहम्मद कैश खां, जिन्हें गुड्डू के नाम से भी जाना जाता है, दिलदारनगर थाने का टॉप-10 अपराधी और एक प्रमुख इतिहासकार भी है। अभियुक्त मुस्ताक, मोहम्मद अमर खान, और रकीबुर हसन ने बताया कि वे मणिपुर से हेरोइन को गुड्डू के पास पहुंचाते हैं। इसके बाद सभी मिलकर हेरोइन को बिहार, झारखंड और बड़े शहरों में अधिक मूल्य पर सप्लाई करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad