Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली पुलिस ने 185 लीटर अवैध शराब पर चला बुलडोजर, शराब तस्करों को गहरा झटका

चंदौली के सैयदराजा थाने की पुलिस ने तस्करों से बरामद लगभग 185 लीटर अवैध शराब को बुलडोजर चलाकर बर्बाद कर दिया। यह कदम पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर उठाया है। इसके दौरान आबकारी, पुलिस और न्यायिक अधिकारी मौजूद रहे। इस कदम से शराब तस्करों को गहरा झटका लगा है।

chandauli-police-fired-bulldozer-on-illegal-liquor

बिहार में शराबबंदी के बाद तस्कर अलग-अलग तरीकों से शराब की तस्करी करते हैं। हालांकि जांच के दौरान कुछ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं। ऐसे में पुलिस द्वारा तस्करों से बरामद अवैध शराब को जब्त किया जाता है। इस अभियान के तहत 2022 में सैयदराजा पुलिस ने 17 मुकदमों में लगभग 185 लीटर शराब को बरामद किया था। इसकी नष्टीकरण की अनुमति कोर्ट से मिली है, जिसकी मंजूरी सैयदराजा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने अर्जी दाखिल करके प्राप्त की।

कोर्ट के आदेश के बाद, सैयदराजा पुलिस ने भतिजा मोड़ स्थित हाइवे के सर्विस रोड पर तस्करों से बरामद शराब को जेसीबी के साथ रौंदकर नष्ट किया। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान आबकारी निरीक्षक शरद कुमार, अभियोजन अधिकारी मनीष कुमार सिंह, वरिष्ठ लिपिक मनीष कुमार कन्नौजिया और हेड मुहर्रिर नितिन कुमार सिंह मौजूद रहे।

अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि सैयदराजा पुलिस ने लगभग 185 लीटर अवैध शराब को नष्ट कर दिया है, जिन्हें पिछले दिनों जांच के दौरान तस्करों से बरामद किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad