Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के मलसा गांव में करंट लगने से महिला की मौत, गेट पर खड़ी थी महिला

गाजीपुर के सुहवल थाना अंतर्गत मलसा गांव में शनिवार को एलटी लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। जिसके कारण अपने दरवाजे पर खड़ी महिला मुन्नी देवी (50) करंट की जद में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

the-woman-was-standing-at-the-gate-the-wire-of-the-it-line

घटना के चलते परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हादसे की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

तार टूटकर महिला के लोहे के गेट पर आ गिरा

ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी। उन्होंने हादसे में मृत महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है। साथ ही जर्जर हो चुके तारों को भी बदलवाने की मांग की है। ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।

मृत महिला के पति राजकुमार गुप्ता ने बताया कि उसकी पत्नी मुन्नी देवी अपने मकान में लगे लोहे के गेट के पास खड़ी होकर कुछ लोगों से बात कर रही थी। इतने में बगल से गुजर रहे एलटी लाइन के तार में स्पार्क होने लगा। महिलाएं कुछ समझ पाती इसके पहले ही तार टूटकर उसके लोहे के गेट पर आ गिरा।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

गेट पकड़ कर खड़ी उसकी पत्नी करंट के जद में आकर झुलस गई। पति ने बताया कि आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने देखते ही उसको मृत घोषित कर दिया।

मृत महिला के पति व ग्रामीणों ने बताया कि यह तो संयोग रहा कि अन्य महिलाएं व बच्चे बाल बाल बच गये। अन्यथा हादसा कितना बड़ा होता इसकी कल्पना नहीं किया जा सकता था। इस मामले में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad