Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जबरदस्त फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Redmi का यह बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए पूरी जानकारी!

Redmi Note 13 Pro Edge - रेडमी ने भारतीय बाजारों में यूजर्स को एक बड़ा तोहफा देते हुए रेडमी नोट 13 प्रो को लॉन्च कर दिया है। आज की इस खबर में हम आपको इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले हैं। जब भी हम नया फोन खरीदते हैं, तो एक चिंता बनी रहती है कि क्या इसमें लेटेस्ट फीचर्स होंगे और क्या यह स्मार्टफोन हमारे लिए सही विकल्प साबित होगा।

redmi-note-13-pro-edge

रेडमी ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है

Redmi Note 13 Pro Edge की खासियत यह है कि इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और यह एक 5G स्मार्टफोन है। इस समय सोशल मीडिया पर यह स्मार्टफोन काफी चर्चित है, जिसमें आपको बड़ी बैटरी और DSLR जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, इस पर अच्छे खासे डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। तो चलिए, इस बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं।

Redmi Note 13 Pro Edge में मिलेंगे ये नए फीचर्स

अगर हम Redmi Note 13 Pro Edge स्मार्टफोन की बात करें, तो इसमें 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इसके अलावा, आपको 1280x720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इसकी सुरक्षा को और बेहतर बनाने के लिए गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। चार्जिंग के मामले में भी कंपनी ने बड़ा दावा किया है कि महज 30 मिनट में आपका फोन 100% चार्ज हो जाएगा।

बैटरी के मामले में भी बड़ा दावा किया जा रहा है

आपको 6700 mAh की बड़ी बैटरी 120 W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी। कंपनी ने Redmi Note 13 Pro Edge स्मार्टफोन को 8GB + 128GB और 12GB + 256GB वेरिएंट में लॉन्च किया है। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी वेरिएंट को ऑर्डर कर सकते हैं, और गेमिंग के लिए भी यह फोन शानदार साबित होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad