Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लोगों के दिलों पर राज करने आई Mahindra 3XO की शानदार कार, जिसमें हैं कातिलाना फीचर्स

महिंद्रा की शानदार 3XO कार, जो कातिलाना फीचर्स से लैस है, लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर देश और दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहा है, और महिंद्रा का यह नया वाहन इसका एक बेहतरीन उदाहरण है।

mahindra-3xos-great-car

Mahindra 3XO इंटीरियर

Mahindra 3XO की शानदार कार की बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक के बारे में बात करें तो इसमें आपको आकर्षक डिजाइन, उत्कृष्ट इंटीरियर्स और उन्नत तकनीक का बेहतरीन संयोजन मिलेगा। यह कार छोटी या लंबी यात्राओं के लिए बेहद आरामदायक और सुविधाजनक साबित होगी।

Mahindra 3XO का इंजन और माइलेज

Mahindra 3XO की शानदार कार में 1197cc का 3-सिलेंडर टर्बो इंजन होगा, जो 128.73 bhp की अधिकतम पावर और 230 Nm का पीक टार्क उत्पन्न करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Mahindra 3XO कार 18.2 km प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है, और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 42 लीटर है। इस प्रकार, यह कार एक बार फ्यूल भरने पर 745 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

Mahindra 3XO Safety Features

Mahindra 3XO की शानदार कार में कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि पावर स्टीयरिंग, फ्रंट पावर विंडो, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad