Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Silver Rates Today: सोना और चांदी की कीमतों में बड़ी हलचल, जानें आज 10 ग्राम गोल्ड कितने में मिलेगा

Gold Silver Price Today: आज के ताजे (Gold Silver Price) सोना और चांदी की कीमतों पर नजर डालें तो हम देख सकते हैं कि दोनों की कीमतों में लगातार भारी गिरावट आ रही है। भारतीय मार्केट में सोने की कीमतों पर गौर करें तो पिछले 21 दिनों से इसमें लगातार गिरावट और स्थिरता बनी हुई है। 

gold-silver-price-chart-live

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको भारतीय सर्राफा मार्केट में सोना और चांदी के ताजा भाव की जानकारी प्रदान करेंगे। इसके साथ ही, आप घर बैठे सोना और चांदी के वर्तमान भाव जान सकेंगे। चलिए, जानते हैं कि आज मार्केट में सोना और चांदी के भाव क्या हैं।

आज के ताजा सोना और चांदी के भाव | Sona Chandi Aaj Ke Bhav

इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर एसोसिएशन के अनुसार, भारतीय मार्केट में आज भी सोना और चांदी की कीमतों में गिरावट देखने को मिली है। आज के ताजे आंकड़ों के अनुसार, भारतीय मार्केट में 22 कैरेट सोने की कीमत 66,830 रुपये प्रति 10 ग्राम और 24 कैरेट सोने की कीमत 72,900 रुपये प्रति 10 ग्राम बताई जा रही है। वहीं, चांदी की कीमत आज 84,900 रुपये प्रति किलोग्राम है। कल की तुलना में, आज सोने की कीमतों में 10 रुपये प्रति 10 ग्राम और चांदी की कीमतों में 100 रुपये प्रति किलो की गिरावट आई है।

मिस्ड कॉल के माध्यम से जानें सोना और चांदी के ताजे भाव

भारतीय मार्केट में इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर एसोसिएशन द्वारा रोजाना सोना और चांदी के ताजे भाव जारी किए जाते हैं। यदि आप घर बैठे सोना और चांदी के भाव जानना चाहते हैं, तो 22 कैरेट और 18 कैरेट सोने के भाव के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इसके अतिरिक्त, सोना और चांदी से संबंधित ताजा अपडेट्स के लिए आप www.ibja.co या ibjarates.com पर भी जा सकते हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि आगामी दिनों में सोने की कीमतों में उछाल आ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad