Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Best Smartphone: घर लाएँ ये शानदार 5G स्मार्टफोन Aur बेहतरीन ऑफर!

Smartphone Under 10,000: अगर आप भी इन दिनों नया 5G डिवाइस खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको ₹10,000 तक की रेंज में कुछ बेहतरीन 5G स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जब हम किसी कंपनी का नया स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो अक्सर हमें कई तरह की दुविधाओं का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको कुछ शानदार फोन के बारे में बताएंगे, जिससे आप आसानी से तय कर सकेंगे कि क्या ये फोन आपके लिए उपयुक्त हैं या नहीं।

best-smartphone

Smartphone Under 10,000

इस लिस्ट में पहले स्थान पर लावा का Blaze 5G फोन है, जिसकी कीमत ₹9,799 है। इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले है, जो 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर का भी उपयोग किया गया है। कैमरा क्वालिटी के मामले में भी यह स्मार्टफोन शानदार है; इसमें बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

Poco M6 Smartphone 

इस लिस्ट में दूसरा स्मार्टफोन Poco M6 है, जिसकी कीमत सिर्फ ₹8,999 है. गेमिंग के लिए भी यह स्मार्टफोन बेहतरीन साबित होगा, क्योंकि इसमें शक्तिशाली प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो जल्दी चार्ज हो जाती है।

Itel Color Pro 5G

Itel Color Pro 5G फोन की बात करें तो इसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है और कई अन्य लेटेस्ट फीचर्स भी प्रदान करता है। इसकी कीमत केवल ₹9,999 है, और यह एक 5G फोन है। यदि आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह तीनों स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad