Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लॉन्च हुआ Samsung का यह बेहद पतला और दमदार 5G स्मार्टफोन, जिसमें मिलेगा शानदार कैमरा और जबर्दस्त डिज़ाइन!

Samsung Galaxy A55 5G: अगर आप भी सैमसंग के स्मार्टफोन के शौकीन हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको सैमसंग के दो प्रमुख स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे, जिन पर इस समय शानदार डील्स उपलब्ध हैं। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy A55 5G और Samsung Galaxy A35 5G की, दोनों स्मार्टफोन पर आपको शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

samsung-galaxy-a55-5g

Samsung Galaxy A55 5G में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

अगर कोई स्टूडेंट इस फोन को खरीदता है, तो उसे 6% तक की छूट मिलेगी। इसके अतिरिक्त, कंपनी की ओर से आकर्षक कैशबैक भी प्रदान किया जा रहा है। Samsung Galaxy A55 5G के 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है। इसके अलावा, सेल के दौरान ₹3000 की छूट भी उपलब्ध है, जो केवल SBI या HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर ही मिल सकेगी।

अतिरिक्त छूट का लाभ मिलेगा

सैमसंग शॉप अप वेलकम बेनिफिट्स के तहत, सैमसंग कार्ड से भुगतान करने पर आपको 2000 रुपये तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा, सैमसंग एक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10% तक कैशबैक का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत, आप इस फोन की कीमत को 20,000 रुपये तक कम करवा सकते हैं, लेकिन ध्यान दें कि एक्सचेंज मूल्य आपके पुराने फोन की स्थिति पर निर्भर करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A35 के बारे में जानें

यदि हम Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन की बात करें, तो इसके 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 33,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन पर आपको सीधे ₹3000 का डिस्काउंट मिल रहा है। एचडीएफसी या ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन पर 70% तक का बाय बैक ऑफर भी दिया जा रहा है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयुक्त है। सैमसंग के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के पसंदीदा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad