Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Redmi का नया और शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ, जिसमें मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स, कीमत सिर्फ 10 हजार रूपये

Redmi 13C Smartphone: यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन से ऊब चुके हैं और एक नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको Redmi 13C स्मार्टफोन के बारे में विस्तृत जानकारी देने वाले हैं। यदि आप इस फोन को लेकर असमंजस में हैं कि इसे खरीदना चाहिए या नहीं, तो हमारे आर्टिकल में आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। इसके बाद आप आसानी से तय कर सकेंगे कि यह फोन आपके लिए सही है या नहीं।

redmi-13c-smartphone

Redmi 13C स्मार्टफोन की कीमत ₹10,000 से भी कम

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹9,999 है। बैंक ऑफर जोड़ने पर आप इस कीमत को और भी कम कर सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कोड है, तो आप ₹1,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्मार्टफोन की पेशकश कर रही है।

एचडीएफसी कार्ड पर उपलब्ध है बड़ा डिस्काउंट

HDFC कार्ड पर आपको ₹750 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, और यह ऑफर 6GB रैम और 8GB रैम वेरिएंट्स पर उपलब्ध है। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर के तहत भी ₹750 तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप बजट सेगमेंट में एक बेहतरीन फोन की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की कीमत भी ₹10,000 से कम है।

मिलेगा 50 MP का मुख्य कैमरा

Redmi के स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसका 1600 * 720 पिक्सल रेजोल्यूशन है और यह Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन Android 13 पर आधारित है और इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad