Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Nokia ने 220MP कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 12 हजार रुपये की कीमत में यह शानदार 5G फोन लॉन्च कर दिया है!

Nokia S9 New Star 5G: अगर आप इस समय नया 5G मोबाइल खरीदने का सोच रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। आज हम आपको एक बेहद शानदार फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं नोकिया के नए फोन की। इस फोन की पूरी जानकारी जानने के लिए हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें।

nokia-s9-new-star-5g

इन लेटेस्ट फीचर्स की सुविधा मिलेगी

हाल ही में, Nokia कंपनी ने मार्केट में एक नया 5G मोबाइल लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस स्मार्टफोन में लंबी बैटरी बैकअप के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग का विकल्प भी मिलेगा। खास बात यह है कि इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होगी। इसके अलावा, इस फोन में 220 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी प्रदान किया जाएगा, जो वर्तमान में खबरों में चर्चा का विषय है।

तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा

Nokia के नए Nokia S9 New Star 5G मोबाइल में आपको शानदार डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके साथ ही, कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर भी शामिल किया है, जिससे आपका फोन सुचारू रूप से चलेगा। नोकिया के इस 5G स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है: 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज, और 16GB रैम और 512GB इंटरनल मेमोरी।

Nokia S9 New Star 5G की कीमत क्या होगी?

अब आप सोच रहे होंगे कि Nokia S9 New Star 5G फोन की कीमत क्या होगी। आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को 12,000 से 16,000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है, हालांकि इसके लॉन्च की तारीख के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं आई है। उम्मीद है कि अक्टूबर के महीने में कंपनी इस स्मार्टफोन का ऐलान कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad