Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

12GB RAM और 7500mAh बैटरी के साथ, Nokia ने एक शानदार 5G फोन लॉन्च किया है, जिसमें 200MP का DSLR कैमरा मिलेगा

Nokia Magic Max Smartphone: यदि आप इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको Nokia के नए Nokia Magic Max के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे। इसके लिए आपको हमारे आर्टिकल के अंत तक बने रहना होगा। कंपनी ने अब 5G स्मार्टफोन की दुनिया में भी कदम रख लिया है।

nokia-magic-max-smartphone

Nokia जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है

जैसा कि आप जानते हैं, Nokia एक नई कंपनी नहीं है और अब कंपनी बेहतरीन स्मार्टफोन्स भी लॉन्च कर रही है। आज की इस खबर में हम आपको Nokia के नए Nokia Magic Max के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे। यदि आप इन दिनों नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Nokia का यह अपकमिंग फोन आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

7500 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी

Nokia Magic Max फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही 8GB और 12GB RAM के विकल्प भी उपलब्ध हैं। कंपनी ने इस फोन में 7500 mAh की बड़ी बैटरी दी है, जिससे एक बार चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चार्ज की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

इन लेटेस्ट फीचर्स का लाभ मिलेगा

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इस फोन को किस कीमत पर लॉन्च करेगी। हालांकि, वायरल खबरों के अनुसार, स्मार्टफोन को 45,000 से 50,000 रुपये के बजट में लॉन्च किया जा सकता है। यदि आपका बजट भी एक शानदार फोन खरीदने का है, तो Nokia का यह अपकमिंग फोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसके अलावा, इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad