Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Creta को कड़ी टक्कर देने आई नई Mahindra XUV 300, एक बेहतरीन कार

Mahindra XUV 300: ऑटोमोबाइल सेक्टर की प्रमुख कंपनी महिंद्रा ने शानदार स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन माइलेज क्षमता के साथ अपनी नई महिंद्रा XUV300 को बाजार में लॉन्च किया है। यह कार नई अपडेटेड वर्जन के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश की जाएगी। यदि आप भी पॉवरफुल इंजन कैपेबिलिटी वाली महिंद्रा की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस आर्टिकल के जरिए इस कार की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त करें। नई महिंद्रा XUV300 ने Creta को टक्कर देने के लिए बाजार में कदम रखा है।

new-mahindra-xuv-300s-best-car

Mahindra XUV 300 Features

महिंद्रा XUV300 के बेहतरीन फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6 एयरबैग्स, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, ABS, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, डिस्क ब्रेक्स, और फ्रंट पार्किंग सेंसर्स जैसे कई उन्नत सुविधाएं मिलेंगी।

Mahindra XUV 300 Engine

महिंद्रा XUV300 के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसे शानदार पावर देने के लिए 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया है, जो 5000 rpm पर 130 PS पावर जेनरेट करता है। इस कार की माइलेज क्षमता भी काफी अच्छी है, और महिंद्रा XUV300 18 km प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Mahindra XUV 300 Price

महिंद्रा XUV300 की कीमत की बात करें तो यह बाजार में 9 लाख रुपये (ex-showroom) के आसपास है। नई Mahindra XUV300 ने Creta को टक्कर देने के लिए एक बेहतरीन विकल्प पेश किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad