Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सरसों तेल की कीमत औंधे मुंह धड़ाम, 1 लीटर की कीमत सुनकर दौड़ पड़े लोग, जानें अपडेट

Mustard Oil Price: बरसात के मौसम में तापमान गिरने के कारण लोग पकवान खाने का आनंद लेते हैं, जिससे सरसों तेल की खपत भी काफी बढ़ जाती है। इस वृद्धि को देखकर खुदरा विक्रेताओं के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इस समय सरसों तेल की कीमतें भी काफी सस्ती हैं। यदि आपके परिवार में जल्द ही किसी की शादी होने वाली है, तो अभी सरसों तेल खरीद लेना फायदेमंद रहेगा।

mustard-oil-prices-skyrocket-people-run-know

सरसों तेल की कीमतें आसमान से काफी नीचे आ गई हैं, जिससे खुदरा बाजारों में बिक्री में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। यूपी के महानगरों और छोटे शहरों में आप आराम से सरसों तेल 140 रुपये प्रति लीटर तक में खरीद सकते हैं। यदि ग्राहकों ने इस अवसर को गंवाया, तो भविष्य में महंगाई का सामना करना पड़ सकता है। हमने विक्रेताओं के अनुसार कुछ रेट की जानकारी नीचे दी है, जिसे देखकर आप अपनी कंफ्यूजन दूर कर सकते हैं।

शहरों में सरसों तेल की कीमत जानें

उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में ग्राहक सरसों तेल की कीमतें जान सकते हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल की कीमतें काफी कम हैं, यहां तेल की कीमत 138 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई है। प्रयागराज में भी सरसों तेल की कीमतें बेहद सस्ती हैं, जो एक बड़े तोहफे की तरह महसूस हो रही हैं।

यहां सरसों तेल की कीमत 140 रुपये प्रति लीटर के आस-पास है। वाराणसी में भी सरसों तेल की कीमतें काफी कम हैं, जहां आप 138 से 140 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं और पैसे की बचत कर सकते हैं। शाहजहांपुर में भी सरसों तेल के दाम काफी सस्ते चल रहे हैं।

यहां सरसों तेल की कीमत 140 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज की जा रही है, जो एक बेहतरीन ऑफर की तरह है। खुदरा विशेषज्ञों के अनुसार, आने वाले कुछ दिनों में इसकी कीमतें बढ़ सकती हैं। इसलिए, अभी खरीदारी करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

डिस्क्लेमर

जानकारी के लिए, बता दें कि सरसों तेल की कीमतें किसी संस्था द्वारा प्रतिदिन जारी नहीं की जातीं। Dildarnagar.com ने जो रेट की जानकारी दी है, वह खुदरा व्यापारियों के आधार पर है। खुदरा विक्रेताओं के अनुसार, आगामी कुछ दिनों में इन कीमतों में वृद्धि हो सकती है।

कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान, सरसों तेल की कीमत 210 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई थी। वर्तमान में, सरसों तेल की कीमत लगभग 70 रुपये प्रति लीटर सस्ती हो गई है, जो एक शानदार ऑफर के रूप में देखी जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad