Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

SBI की इस स्कीम में FD पर मिल रहा इतना ब्याज कि आप हो सकते हैं मालामाल, जानें ताजा अपडेट!

SBI FD Scheme Update: नौकरीपेशा, छोटे-मोटे कारोबारी और किसान सभी के लिए निवेश कर पैसा कमाना एक आम इच्छा होती है। ऐसी स्थिति में लोग अपनी पूंजी जमा कर एफडी पर अच्छा ब्याज प्राप्त करने का लाभ उठाते हैं। यदि आपके पास पैसा है और आप अच्छा रिटर्न पाना चाहते हैं, तो कुछ महत्वपूर्ण बातें समझ लेना आवश्यक है, ताकि आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

sbi-you-are-getting-so-much-interest-know

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई अब एक नई एफडी स्कीम चला रहा है, जिससे आप अच्छा ब्याज कमा सकते हैं। हाल ही में एसबीआई ने अमृत वृष्टि जमा योजना की शुरुआत की है, जो एफडी पर आकर्षक ब्याज दरें प्रदान करती है। यदि आपको इस योजना के ब्याज दरों की जानकारी नहीं है, तो बेझिझक जानें ताकि आपका कंफ्यूजन दूर हो सके।

एसबीआई अपने एफडी स्कीम पर 7.75% ब्याज प्रदान कर रहा है। बैंक ने आधिकारिक अकाउंट पर इस स्कीम से संबंधित विवरण साझा किया है, जिससे लोगों के बीच उत्साह की लहर देखी जा रही है।

‘अमृत वृष्टि’ जमा योजना में मिल रहा शानदार रिटर्न

एसबीआई की अमृत वृष्टि जमा योजना ग्राहकों के लिए एक वरदान साबित हो रही है। इस योजना के तहत एसबीआई एफडी पर 7.25% वार्षिक ब्याज दर प्रदान कर रहा है। इस स्कीम की खासियत यह है कि इसमें एनआरआई भी निवेश कर सकते हैं और ब्याज कमा सकते हैं।

एनआरआई को इस योजना में 7.25% ब्याज मिलेगा, जबकि भारत के सीनियर सिटिजन को 7.75% ब्याज का लाभ मिलेगा। इस अवसर को गंवाना न भूलें। एसबीआई की अमृत वृष्टि जमा योजना 444 दिनों में मैच्योर हो जाएगी, जिससे आपको किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

यह योजना 31 मार्च 2025 तक वैध रहेगी, जिससे आप शानदार लाभ उठा सकते हैं। यह एक सीमित अवधि वाली एफडी स्कीम है जो लोगों को संपन्न बनाने की दिशा में एक रास्ता तैयार कर रही है। इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को एसबीआई की शाखा में जाकर जुड़ना होगा।

अमृत कलश पॉलिसी पर मिल रहा अधिक ब्याज

क्या आप जानते हैं कि अमृत कलश योजना की तुलना में अधिक ब्याज इस शानदार स्कीम में मिल रहा है? एसबीआई ने पहले अमृत कलश नामक 444 दिनों की एफडी स्कीम पेश की थी, जिससे बड़ी संख्या में लोग जुड़े थे। अमृत कलश योजना के तहत, सामान्य लोगों को 7.1% और सीनियर सिटिजन को 7.6% ब्याज का लाभ मिल रहा है।

वहीं, अमृत वृष्टि योजना में 0.15% अधिक ब्याज दिया जा रहा है, जो आपकी संपत्ति बढ़ाने के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। इसलिए, इस योजना का लाभ उठाने का मौका न चूकें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad