Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पहुंचे ओलम्पिक में कांस्य पदक विजेता राजकुमार, युवाओं ने हर जगह भव्य स्वागत किया

Ghazipur News: ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले भारतीय हॉकी टीम के सितारे राजकुमार पाल का रविवार को उनके पैतृक गांव सैदपुर के करमपुर में शानदार स्वागत हुआ। जैसे ही राजकुमार का काफिला जिले की सीमा में प्रवेश किया, युवाओं की टोलियां उनकी गाड़ियों को जगह-जगह रोककर भव्य स्वागत करती रही।

bronze-medalist-rajkumar-pal-reached-ghazipur

करमपुर के मेघबरन सिंह हॉकी स्टेडियम पहुंचते ही राजकुमार ने अपने कांस्य पदक को स्टेडियम के संस्थापक स्वर्गीय तेज बहादुर सिंह की तस्वीर के सामने अर्पित किया और उन्हें नमन किया। इसके बाद, राजकुमार ने अपने होम ग्राउंड के पैर छूकर आभार व्यक्त किया और मेडल को चूमते हुए भगवान का धन्यवाद किया।

मंच पर पहुंचकर राजकुमार ने अपने कोच इंद्रदेव कुमार और मां मनराजी देवी को मेडल पहनाकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद, उन्होंने स्टेडियम के संचालक अनिकेत सिंह से मिलकर अपने पूर्वजों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनका योगदान उनके इस मुकाम तक पहुंचने में महत्वपूर्ण था। मंच पर राजकुमार का स्वागत करने वालों की भीड़ ने पूरे स्टेडियम को 'भारत माता की जय' और 'राजकुमार पाल जिंदाबाद' के नारों से गूंज उठा दिया।

राजकुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आज सरकार खेल को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयास कर रही है और वह दिन दूर नहीं जब करमपुर स्टेडियम के कई खिलाड़ी भारतीय हॉकी टीम में नजर आएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर करमपुर का स्टेडियम आज नहीं होता, तो वे इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाते। राजकुमार ने क्षेत्रीय युवाओं से अपील की कि वे जिस भी क्षेत्र में जाना चाहते हैं, पूरी मेहनत और लगन से प्रयास करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad