Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यह शानदार बिजनेस घर बैठे शुरू किया जा सकता है, कम लागत में होगा अच्छा मुनाफा

Business Idea: भारत एक कृषि प्रधान देश है। यहाँ हर प्रकार की खेती होती है। देश में खेती करने के लिए यूपी, बिहार, राजस्थान और हरियाणा जैसे राज्य प्रसिद्ध हैं। इन राज्यों के किसान विभिन्न प्रकार की फसलें उगाते हैं। इन सभी राज्यों में सरसों और सूरजमुखी की खेती विशेष रूप से प्रचलित है। लेकिन ये किसान उन्हें सही मार्गदर्शन नहीं मिलने के कारण अपना पूरा उत्पाद बेचने में परेशानी झेलते हैं।

start-this-business-in-70-thousand-know

आप सरसों की फसल से अपना तेल का व्यापार शुरू कर सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद कम लागत में उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले तेल का व्यापार करने की संभावना देती है।

तेल का व्यापार कैसे शुरू करें?

हम जिस कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, उसका नाम GOYUM GROUP है। इस कंपनी के संचालक अमित अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनकी कंपनी 54 साल पुरानी है और अब तीसरी पीढ़ी चला रही है। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि कंपनी वे वेजिटेबल ऑयल सीड्स का उपयोग करती है, जिनमें 18 फीसदी से अधिक तेल होता है, और उनके लिए कंपनी ऑयल मिल प्रोजेक्ट मैन्युफैक्चरिंग कराती है।

यह कंपनी पूरे देश और विदेश में सप्लाई और एक्सपोर्ट भी करती है। उसमें सरसों का तेल, सूरजमुखी का तेल, नारियल का तेल, निगर सीड्स ऑयल, नीम ऑयल, फ्लैक्स सीड्स का तेल, सोयाबीन का तेल, कॉर्न सीड्स तेल, नीम का तेल, पाल्म कर्नल तेल आदि शामिल हैं।

बिजनेस सिर्फ इतने रुपये में शुरु हो जाएगा

Amit Agrawal ने बताया है कि अगर आप छोटे स्तर पर तेल का बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो सिर्फ 3 लाख रुपये खर्च करके बिजनेस शुरू किया जा सकता है। इसमें 80 किलो सरसों डालने पर आप हर घंटे 30 से 35 किलो तेल निकाल सकते हैं। उन्होंने इस बारे में भी जानकारी दी कि आपको मशीनों का उपयोग करने से लेकर तेल के व्यापार की पूरी गाइडेंस मुफ्त में उपलब्ध होगी। इस सबका हिसाब लेते हुए, यह बिजनेस शुरू करने का एक शानदार मौका हो सकता है।

संपर्क कैसे करें?

यदि आप भी तेल का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तो यहाँ एक शानदार मौका है। आप घर बैठे ही पूरा बिजनेस शुरू कर सकते हैं। आपको केवल +91 98140 33180 पर कॉल करना है। इसके अतिरिक्त, आप Goyum Group की वेबसाइट www.goyumgroup.com पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad