Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दादा जी की यादों को ताजगी देने के लिए जल्द ही लॉन्च होगी Yamaha RX 100, 1 लीटर पेट्रोल में 80 किमी चलेगी

Yamaha RX 100: थोड़े दिनों में आपकी बहन की शादी होने वाली है और यदि आप उन्हें बाइक देने का विचार कर रहे हैं, तो आप एक उत्कृष्ट मॉडल खरीद सकते हैं। शादी में लड़का पक्ष के बहुत से लोग उस तरह की बाइक को गिफ्ट के रूप में पसंद करते हैं जो शानदार माइलेज और अद्वितीय लुक के साथ हो। भारतीय मार्केट में ऐसी कुछ बाइकें लॉन्च की जा रही हैं, जो आपके पिताजी की यादों को ताजगी दे सकती हैं।

yamaha-rx-100

आप इस Yamaha RX 100 बाइक को दहेज के रूप में भी गिफ्ट कर सकते हैं। इस बाइक को बाजार में लोगों का काफी अच्छा प्रतिसाद मिल सकता है। हालांकि, अब सभी को इंतजार है कि उनकी पसंदीदा बाइक कब लॉन्च होगी। इस बाइक के प्रशंसक लाखों में हैं, न कि हजारों में।

1980 के दशक में भारत ने अपनी टूटी-फूटी सड़कों पर भी यमाहा RX 100 की मदद से अपनी शक्ति का एहसास कराया। उस समय इस बाइक को बाजार में बढ़ीया प्रतिस्पर्धा मिली थी और ग्राहकों के बीच खरीदारी के प्रति काफी उत्साह था। अब इस बाइक को नए डिजाइन में लॉन्च करने की तैयारी पूरी हो गई है।

Yamaha RX 100 के फीचर्स रिकॉर्ड बनाएंगे

देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनियों में नाम बनाने वाली Yamaha RX 100 नए रूप में मार्केट में लॉन्च होगी। इस बाइक के सभी फीचर्स एकदम शानदार होने की संभावना है। Yamaha RX 100 BS6 इंजन के मामले में भी अलग ही दिखाई देंगे। इसमें ग्राहकों को आकर्षक गोल शेप फ्रंट लाइट्स भी मिलेंगे।

बाइक में डिस्क ब्रेक, डिजिटल LCD स्पीडमीटर और मोबाइल डिजिटल स्पीडमीटर जैसे फीचर्स शामिल होंगे। इन सुविधाओं के कारण बाइक को मार्केट में अच्छा प्रतिस्पर्धी प्रतिस्पर्धी प्रतिस्पर्धा मिलता है। बाइक का इंजन भी बहुत शक्तिशाली हो सकता है, और हमें आशा है कि इसमें बीएस6 नॉर्म्स इंजन होगा।

इसमें 125 सीसी इंजन के साथ शुरू हो सकता है। Yamaha RX 100 में 10.5 लीटर का तेल टैंक होने की संभावना है। बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो 110 किमी/घंटा तक की उम्मीद है। माइलेज की बात करें तो यह काफी अच्छा होगा। एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का माइलेज देने की संभावना है। इसलिए यह बाइक सबका दिल जीत सकती है। इसका भारी प्रभाव रॉयल एनफील्ड के कुछ वेरिएंट्स पर पड़ सकता है।

Yamaha RX 100 कब लॉन्च होगी?

Yamaha RX 100 बाइक के लॉन्च की तैयारी जल्द ही पूरी होने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Yamaha RX 100 अगले साल की शुरुआत में, जैसे जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस गाड़ी की कीमत के बारे में अनुमान है कि यह करीब 1.50 लाख रुपये तक हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad