Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

IMD Rainfall Alert: खूब बादल गरजेंगे और बिजली कड़केगी, इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना है!

Weather Update: भारत के कई राज्यों में इन दिनों मूसलाधार बारिश की रिपोर्ट आ रही है, जिसके कारण देश के अधिकांश राज्यों में तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। भारी बारिश के कारण आम जीवन अस्त-व्यस्त हो रहा है।

weather-update-imd-alert-rainfall-in-these-states-know

दिल्ली की बात करें तो गुरुवार दोपहर भारी बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। कई इलाकों में तेज बारिश के साथ ही तेज हवाएं भी चल रही हैं। इसके कुछ जगहों पर जलभराव देखा गया है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली में पूरे हफ्ते बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, इस हफ्ते भी बारिश का अनुमान है। शुक्रवार को भी दिल्ली-एनसीआर में दिनभर बादलों की संभावना बनी हुई है।

इसके साथ ही कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना भी है। मौसम विभाग के अनुसार, 20 और 21 जुलाई को दिल्ली में बारिश होने की संभावना बताई गई है।

इन राज्यों में बारिश के लिए चेतावनी

स्काईमेट, मौसम पूर्वानुमान एजेंसी, के मुताबिक, आज कोंकण और गोवा, गुजरात, तटीय कर्नाटक और कुछ अन्य राज्यों में बारिश के लिए अलर्ट जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त, दक्षिणी मध्य प्रदेश और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश को देखते हुए भी अलर्ट जारी किया गया है।

आईएमडी ने अगले पांच दिनों में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, और राजस्थान में गरज और चमक के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।

मौसम विभाग के अनुसार, कर्नाटक में 17 और 18 जुलाई को भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान, कर्नाटक, सौराष्ट्र और कच्छ के कुछ इलाकों में भी 17 और 18 जुलाई को भारी बारिश के आसार हैं।

मौसम विभाग ने बताया है कि गोवा, कोंकण, और तटीय कर्नाटक में 18 जुलाई को भारी वर्षा हो सकती है। तमिलनाडु, केरल, और तेलंगाना में वर्षा जारी रहने की संभावना है। दक्षिणी राज्यों में भी मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी जारी की है। इस अनुसार, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, और असम में लगातार वर्षा के आसार हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad