Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

GOLD PRICE TODAY: सोने की दाम रॉकेट की तरह आसमान चढ़े, जानें जल्दी सभी कैरेट वाले सोने के रेट

GOLD PRICE TODAY: भारतीय सर्राफा बाजारों में सोना-चांदी की कीमतें उच्च स्तर पर बनी हुई हैं, जिससे हर किसी का बजट प्रभावित हो रहा है। यदि आप सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो थोड़ा रुक जाइए, क्योंकि वर्तमान में कीमतें बहुत ऊंची हैं। स्थिति इतनी खराब है कि 22 कैरेट सोने के लिए 61 हजार रुपये से ज्यादा खर्च करना पड़ रहा है। अगर आपके घर में नवरात्र के दौरान कोई शादी या आयोजन है, तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। कुछ सर्राफा विशेषज्ञों का मानना है कि निकट भविष्य में सोने की कीमतों में कमी आ सकती है।

today-gold-prices-skyrocketed-like-a-rocket-know

गिरावट के बाद आप सोने की खरीदारी आराम से कर सकते हैं और पैसे की बचत भी कर सकते हैं, जो एक सुनहरे ऑफर की तरह होगा। यदि आप अभी सोना खरीदने का सोच रहे हैं, तो पहले सभी कैरेट की कीमतें जान लें।

मार्केट में 24 से 14 कैरेट तक सोने की कीमतें जानें

अगर आप देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो समय बर्बाद न करें, क्योंकि यह एक शानदार मौका हो सकता है। पहले सभी कैरेट के सोने की कीमतें सरल तरीके से जान लें।

देश के सर्राफा बाजारों में 999 प्योरिटी (24 कैरेट) वाले सोने की कीमत 67,252 रुपये प्रति दस ग्राम चल रही है। वहीं, 995 प्योरिटी (23 कैरेट) वाले सोने की कीमत 66,983 रुपये प्रति दस ग्राम है। 916 प्योरिटी (22 कैरेट) वाले सोने का रेट 61,603 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर रहा है।

बाजार में 750 प्योरिटी (18 कैरेट) वाले सोने की कीमत 50,439 रुपये प्रति दस ग्राम पर चल रही है। वहीं, 585 प्योरिटी (14 कैरेट) वाले सोने का रेट 39,342 रुपये प्रति दस ग्राम है।

मिस्ड कॉल के जरिए जानें सोने की कीमत

अगर आप देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो पहले रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल करें।

इसके कुछ ही समय बाद आपको SMS के जरिए रेट की जानकारी प्राप्त हो जाएगी। इसके अतिरिक्त, लगातार अपडेट्स के लिए आप www.ibja.co या ibjarates.com पर भी देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad