Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Latest Gold Silver Price: सोने और चांदी की कीमतों ने तेजी से बढ़ने की गति पकड़ ली है, यहाँ जानें ताज़ा 10 ग्राम सोने का भाव

Latest Gold Silver Price: सोने और चांदी में अक्सर लोग विशेष रुचि रखते हैं और उन्हें इनमें निवेश करना पसंद होता है। शादियों और त्योहारों की तैयारी के लिए सोने और चांदी की खरीदारी बिना पूरी नहीं हो सकती। अगर आप भी सोना या चांदी खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहाँ आपके लिए आज के नवीनतम सोने और चांदी के भावों की जानकारी दी गई है। इनमें से एक विशेष भाव आज यह है -

gold-prices-rise-again-know-how-much-it-is

सोने और चांदी की कीमतों में एक बार फिर से वृद्धि देखी जा रही है। सर्राफा एसोसिएशन के अनुसार, चांदी का टंच प्रति किलोग्राम 89690 रुपये (नवीनतम सोने चांदी के भाव) है। चांदी चौराहा 89200 रुपये पर, सोने की मानक (999) 74850 रुपये कीमत पर है। सोना जेवराती (23 कैरेट) 71855 रुपये और सोना (22 कैरेट) 68860 रुपये में उपलब्ध है।

सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष इंदर सिंह मेहता ने बताया कि सोने और चांदी की कीमतों में वृद्धि निवेशकों के लिए बहुत लाभकारी है। इन दिनों सोने में किया गया निवेश बहुत अच्छा फायदा दे सकता है।

चांदी की खरीदारी बढ़ी हुई है

उदयपुर शहर के चांदी के विक्रेता गणेश डागलिया ने बताया कि सोने और चांदी की कीमतों में लगातार वृद्धि होने के कारण निवेशकों को बहुत फायदा हो रहा है। इन दिनों चांदी की खरीदारी में भी वृद्धि हो रही है और इस दिशा में लोगों का रुझान बढ़ रहा है। चांदी के आभूषणों की खरीदारी भी बढ़ रही है।

आम ग्राहकों के बजट पर पड़ा असर

उदयपुर के सर्राफा व्यवसायी कैलाश सोनी ने बताया कि सोने और चांदी की कीमतों का बढ़ना निवेशकों के लिए फायदेमंद है, जबकि यह आम नागरिकों के लिए नुकसान उत्पन्न कर रहा है। कीमतों में इतनी भारी वृद्धि होने से सोने की 10 ग्राम की खरीदारी कम हो गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad