Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

SBI के ऑफर ने बड़ा धमाल मचाया, जिससे 6 लाख रुपये का लाभ दे रहा, जरूरी अपडेट जानिए

SBI PERSONAL LOAN UPDATE: अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए लोग विभिन्न बैंकों से Loan लेते हैं। अगर आप किसी व्यापार या कारोबार की योजना बना रहे हैं, तो आप किसी बैंक से ऋण लेकर उसे पूरा कर सकते हैं। भारत में अब कई ऐसे बैंक हैं जो लोगों को सुविधाजनक Loan राशि प्रदान करते हैं। इसके लिए आपको केवल बैंक के खाताधारक होना चाहिए।

know-sbi-salary-account-holders-will-get-this-benefit

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई भी अपने खाताधारकों को भरपूर ब्याज दे रहा है, जिससे वे आसानी से लाभान्वित हो सकते हैं। एसबीआई से लोन लेने की इच्छा हो तो आपको उसकी महत्वपूर्ण शर्तें समझनी होंगी, ताकि किसी भी परेशानी से बचा जा सके। इस जानकारी का ज्ञान होना अत्यंत आवश्यक है।

अगर आप एसबीआई से 6 लाख रुपये का 5 साल के लिए लोन लेते हैं, तो आपको कितना ब्याज देना होगा, यह सब समझने के लिए महत्वपूर्ण बिंदुओं को जानना आवश्यक है। इस लोन पर आपको कितनी ईएमआई भरनी होगी, इसके लिए विस्तार से पढ़ें।

सालाना ब्याज के आधार पर SBI दे रहा Loan

एसबीआई विभिन्न व्यक्तिगत ऋण योजनाओं के तहत वार्षिक ब्याज दरों पर पर्सनल ऋण प्रदान कर रहा है। इस लोन के माध्यम से आप अपने काम को आगे बढ़ा सकते हैं और किसी भी परेशानी से बच सकते हैं। इसमें शुरुआती वार्षिक ब्याज दर 11.35 फीसदी है, जिससे आप आसानी से लाभान्वित हो सकते हैं। यह योजना उन ग्राहकों के लिए है जिनका सिबिल स्कोर 800 के आसपास या इससे अधिक है।

इस स्थिति में ग्राहकों को 11.35 फीसदी ब्याज दर पर 6,00,000 रुपये के पर्सनल लोन से फायदा मिल रहा है, जो एक सुनहरे ऑफर की तरह है। गणना के अनुसार, ईएमआई 13,150 रुपये होगी, जो आपको चुकानी होगी। इस खाते में आपको केवल 1,89,026 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे। अतः, जब आप लोन जमा करेंगे, तो आपको केवल 7,89,026 रुपये चुकाने होंगे। इससे किसी भी प्रकार की परेशानी से बचा जा सकता है, जिसका ज्ञान अत्यंत आवश्यक है।

SBI देता बंपर फायदा

एसबीआई देश के सबसे बड़े बैंकों में शामिल है, जो नई-नई स्कीमों के माध्यम से खाताधारकों को विशेष लाभ प्रदान करता है। इसकी स्कीम्स और विभिन्न सुविधाओं के कारण एसबीआई में सबसे अधिक खाताधारक हैं। यहां लोग अपने एफडी करके भी बड़ा रिटर्न प्राप्त करते हैं। इसके अलावा, सरकार द्वारा चलाई जाने वाली सभी स्कीम्स से जुड़ने के लिए लोग इस बैंक में अपना खाता खोलने को उपयुक्त मानते हैं, ताकि किसी भी प्रकार की परेशानी से बचा जा सके। अगर आपका खाता एसबीआई में नहीं है, तो आप लोन से महज़ वंचित रह सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad