Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Royal Enfield Classic 350 और 650 बाइक बाकी कंपनियों की धूल उड़ाएगी, जानिए लॉन्च कब होगी?

Royal Enfield Bike: रॉयल एनफील्ड भारत की प्रमुख बाइक्स कंपनियों में से एक मानी जाती है। इस ऑटो कंपनी की बाइक्स को लोगों के बीच बहुत पसंद किया जाता है। बाइक की आवाज और फीचर्स शानदार होते हैं, जिन्हें खरीदने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिलती है। रॉयल एनफील्ड को मिलते प्यार को देखते हुए कंपनी लगातार नए-नए वेरिएंट्स लॉन्च करती रहती है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

oyal-enfield-classic-350-and-650-bikes-will-blow-away-know

भारत की प्रमुख ऑटो कंपनियों में शुमार रॉयल एनफील्ड एक बार फिर शानदार बाइक्स की लॉन्चिंग की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही 350 सीसी और 650 सीसी सेगमेंट में नई मोटरसाइकिलों को पेश करने की योजना बना रही है। रॉयल एनफील्ड इन सेगमेंट्स में कुल 4 नई बाइक्स लॉन्च करेगी, जिन्हें ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। अगर आप इनमें से कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा और इंतजार करना होगा। इन बाइक्स का लुक और फीचर्स बेहद आकर्षक होंगे।

Bike के फीचर्स एकदम जबरदस्त

भारत की प्रमुख ऑटो कंपनियों में अपनी पहचान बना चुकी रॉयल एनफील्ड अब 350 सीसी, 450 सीसी और 650 सीसी सेगमेंट में नई बाइक्स लॉन्च करने की योजना बना रही है। क्लासिक सीरीज में अपडेटेड Classic 350, सिंगल-सीटर Goan Classic 350, और क्लासिक नेमप्लेट वाली 650 सीसी फ्लैगशिप मॉडर्न रेट्रो रोडस्टर मार्केट में दस्तक देने वाली हैं। इन नई बाइक्स को लेकर ग्राहकों में भारी उत्साह देखा जा सकता है।

इस बाइक का माइलेज भी शानदार रहने की उम्मीद है, जो एक बेहतरीन ऑफर की तरह साबित हो सकता है। क्लासिक 350 मॉडल को कंपनी ने 2021 में लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आप इसे विभिन्न शर्तों के साथ खरीद सकते हैं।

E Goan क्लासिक 350 पर बड़ा Update

दमदार और शानदार तरीके से लॉन्च होने के लिए तैयार रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का सिंगल-सीट बॉबर वेरिएंट हर किसी का पसंदीदा बन सकता है। कंपनी इसे Goan Classic 350 नाम से पेश कर सकती है, जिसे ट्रेडमार्क के लिए दायर किया गया है। इस वेरिएंट में स्टैंडर्ड वर्जन की तुलना में रेज्ड हैंडलबार और व्हाइटवॉल टायर शामिल किए गए हैं।

कुछ सूत्रों के अनुसार, रॉयल एनफील्ड की नई बाइक 2024 के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके अलावा, एनफील्ड क्लासिक 650 ट्विन नाम का ट्रेडमार्क भी नए अंदाज में पेश किया जा सकता है। इस 650 सीसी रेट्रो/मॉडर्न रोडस्टर को 2025 में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad