Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मानसून के मौसम में Hero HF Deluxe पर ऑफर, नए लुक के साथ केवल 10,000 रुपये में खरीदें

Hero Hf Deluxe Bike: देशभर में बाइक्स की मांग लगातार बढ़ रही है। मॉडर्न जमाने में अधिकतर लोग बाइक से ही चलना पसंद करते हैं। रोजाना ऑफिस जाने वाले लोग कम बजट वाली बाइक्स को बहुत ही अच्छा मानते हैं। मानसूनी सीजन में आप ऑफर का फायदा उठाकर धाकड़ बाइक्स खरीद सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं।

hero-hf-deluxe-bike

बाइक्स पर मिलने वाले ऐसे ऑफर बार-बार नहीं आते। देशभर में ग्राहकों की पसंदीदा हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की बाइक एचएफ डीलक्स धमाल मचा रही है। यह बाइक ग्राहकों की पहली पसंद बन चुकी है और इसकी खरीदारी को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मिडिल क्लास या छोटे वर्ग के लोग भी इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

यदि आपके पास एकमुश्त पैसा नहीं है तो चिंता की बात नहीं है। आप फाइनेंस प्लान के जरिए भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। एचएफ डीलक्स के फीचर्स और माइलेज देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है, इसलिए बाइक खरीदने में देर न करें।

Hero HF Deluxe Bike: फाइनेंस प्लान पर सस्ते में खरीदें

भारत की दमदार ऑटो कंपनियों में गिनी जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप फाइनेंस प्लान के जरिए सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके ब्लैक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 59,998 रुपये है। किक स्टार्ट ड्रम अलॉय व्हील वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 61,870 रुपये है। वहीं, अलॉय व्हील वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 67,268 रुपये और सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील i3S की एक्स-शोरूम कीमत 69,018 रुपये है। इस वेरिएंट को आप केवल 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। हालांकि, इस बाइक का ऑन-रोड प्राइस 71,500 रुपये है।

इस हिसाब से आपको बैंक से करीब 61,500 रुपये का लोन मिल जाएगा। इस लोन पर आपको 9% ब्याज के हिसाब से 3 साल में चुकाना होगा। तीन साल यानी 36 महीने तक आपको 1,956 रुपये मासिक किस्त जमा करनी होगी। तीन साल में आपको लगभग 8,900 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे।

Hero HF Deluxe Bike: वेरिएंट के फीचर्स मचा रहे तहलका

एचएफ डीलक्स बाइक के फीचर्स लोगों के बीच तहलका मचा रहे हैं। खूबियां देखकर हर किसी के चेहरे पर खरीदारी को लेकर काफी उत्साह है। डीलक्स बाइक में 97.2 सीसी का इंजन है, जो 8.02 पीएस की मैक्सिमम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करता है। 

इतना ही नहीं, इस बाइक का माइलेज भी शानदार है, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। हीरो एचएफ डीलक्स को आप आराम से एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक चला सकते हैं। मानसूनी सीजन में यह बाइक खरीदकर आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad