Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सिर्फ इतने रूपये देकर Maruti Alto K10 खरीद लाएं, जिसमें शक्तिशाली इंजन और लक्जरी डिज़ाइन मिलता है।

Maruti Alto K10: अगर आपके पास बजट कम है और आप नई और सस्ती कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप Maruti Alto K10 को बस इतने रुपये में अपने घर ला सकते हैं। Maruti Alto K10 में आपको पावरफुल इंजन, लग्जरी डिजाइन, और कई प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे। यदि आप एक प्रीमियम डिजाइन, शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो Maruti Alto K10 आपके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकती है। चलिए, इस शानदार कार के बारे में विस्तार से जानते हैं।

maruti-alto-k10

फीचर्स Maruti Alto K10 के

इस उत्कृष्ट कार के विशेषताओं के बारे में बात करें तो Maruti Alto K10 में आपको शानदार और पावरफुल फीचर्स मिलते हैं। इसका डिजाइन बहुत आकर्षक है और इसमें 1 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन है, जो 67 बीएचपी की पावर के साथ 89 न्यूटन-मीटर की पीक टॉर्क प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों में उपलब्ध है। इस शानदार गाड़ी का माइलेज भी 1 लीटर पेट्रोल पर 24.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक हो सकता है।

कीमत और वेरिएंट्स Maruti Alto K10 की 

अब बात करेंगे Maruti Alto K10 की इस शानदार कार की कीमत और वेरिएंट्स के बारे में। यह गाड़ी भारतीय मार्केट में कई सारे वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनकी एक्स-शोरूम कीमत 3.9 लाख रुपए से शुरू होती है और 5.96 लाख रुपए तक जाती है। इसमें Std, LXi और VXi Plus वेरिएंट्स शामिल हैं। इसके अलावा, यह कार कई सारे कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है, जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

EMI पे Maruti Alto K10 को खरीदें 

इस शानदार गाड़ी Maruti Alto K10 को आप ईएमआई के जरिए कैसे खरीद सकते हैं, इस पर बात करें। अगर आप Maruti Alto K10 को ईएमआई के माध्यम से खरीदना चाहते हैं, तो आपको यह जान लेना चाहिए कि इस गाड़ी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपए है, और ऑन-रोड कीमत 4.43 लाख रुपए तक पहुँचती है। आपको इसके लिए 1 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद, आपको 3.43 लाख रुपए का लोन 9% ब्याज दर पर 7 साल के लिए मिलेगा। इस लोन के बाद, आपको हर महीने 5221 रुपए की ईएमआई देनी होगी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad