Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बहुत जल्द आ रही तहलका मचाने Basalt SUV, जो कमाल के फीचर्स और शानदार डिज़ाइन के साथ लैस है!

संगीन Citroen Basalt SUV जल्दी ही बाजार में आने वाली है। इस एसयूवी में आपको अद्वितीय फीचर्स के साथ एक शानदार डिजाइन मिलेगा। यह उत्कृष्ट Citroen Basalt SUV बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी, और यह कंपनी की पहली इस श्रेणी की एसयूवी होगी, जिसमें बजट रेंज में कई बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन होंगे। कंपनी इस उत्कृष्ट गाड़ी के लिए निरंतर परीक्षण कर रही है, और पिछले कुछ दिनों में इसे निरंतर देखा गया है। आइए, इस शानदार एसयूवी के बारे में पूरी जानकारी हासिल करें।

know-the-basalt-suv

Citroën Basalt के उच्च गुणवत्ता वाले फीचर्स

इस उत्कृष्ट एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो Citroen Basalt SUV में कई प्रीमियम और आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे सी3 ऐरक्रॉस जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, यह एसयूवी आगे और पीछे की सीटों पर हेड रेस्ट, साइड सपोर्ट, आर्मरेस्ट, और पीछे की सीट पर डबल कप होल्डर भी प्रदान करती है। इस साल के अंत तक, कंपनी अपनी सभी कारों में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड के रूप में देती है।

Citroen Basalt SUV की बाहरी और आंतरिक डिज़ाइन

अब बात करें Citroen Basalt SUV के बेहतरीन एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में। Citroen Basalt SUV के बाहरी डिज़ाइन में एलइडी डीआरएल और प्रोजेक्टर हैंडलैम्प्स शामिल हैं। इसके इंटीरियर में मुख्य बदलाव हुआ है। अब इस कार में आपको क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो कि सिंगल ज़ोन यूनिट है। इसमें सभी फंक्शन को ऑपरेट करने के लिए टॉगल स्विच भी मिलता है। यह फीचर आने वाले समय में कंपनी की अन्य कारों C3/eC3 और C3 एयरक्रॉस में भी शामिल हो सकता है।

Citroen Basalt SUV के इंजन और प्रदर्शन

इस उत्कृष्ट गाड़ी के इंजन और प्रदर्शन के बारे में बात करें तो Citroen Basalt SUV भारतीय मार्केट के लिए Citroën के C-क्यूब प्रोग्राम के अनुसार चौथी कार के रूप में पेश की जाएगी। इस शानदार कार में आपको 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 109 बीएचपी की पावर और 215 न्यूटन मीटर के टॉर्क का उत्पादन करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के विकल्प भी उपलब्ध हैं। यह इंजन इस गाड़ी को शक्तिशाली और उत्कृष्ट प्रदर्शन देने की क्षमता रखता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad