Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानिए, HONDA CITY ZX को सिर्फ 2.25 लाख रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका, ग्राहकों की भीड़ लगी

HONDA CITY ZX NEWS UPDATE: आज की बदलती दुनिया में कई ऐसी गाड़ियां हैं जो गांव से लेकर शहरों तक लोगों के पसंदीदा हो गई हैं। गांवों में लोग अक्सर मारुति सुजुकी के वेरिएंट को खरीदने में बहुत उत्साही होते हैं, और इसके लिए उनमें काफी उत्साह रहता है। अगर आपके पास गाड़ी खरीदने का कोई योजना है, तो बिल्कुल भी समय बर्बाद न करें।

know-honda-city-zx-for-rs-2-25-lakh-comes

हम आपको एक बेहतरीन ऑफर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आपने HONDA CITY ZX का तो नाम सुना ही होगा, जो हर किसी के दिलों को छूने वाली गाड़ी है। इस गाड़ी के खरीदने में लोगों में बहुत उत्साह रहता है। इसका माइलेज, लुक और डिजाइन भी एकदम बेहतरीन है जो हर किसी को विचारने पर मजबूर कर देता है।

अगर आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो बिल्कुल देर न करें। हम आपको एक बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। यदि आप इस वेरिएंट को शोरूम से खरीदने का सोच रहे हैं, तो वहां कीमत में छप्परफाड़ होगी, लेकिन भारत में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो हर किसी को अमीर बनाने का काम कर रही हैं। इसलिए, यह जरूरी है कि आप बिल्कुल भी बिक्री करने का मौका न छोड़ें।

खरीदें HONDA CITY ZX इस कीमत में

होंडा सिटी ZX, जो देश की शक्तिशाली ऑटो कंपनियों में गिनी जाती है, हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही है। इस गाड़ी को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। HONDA CITY ZX की शोरूम में कीमत 16 लाख रुपये से अधिक निर्धारित है। इस गाड़ी का माइलेज भी एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 19 किमी तक दौड़ाया जा सकता है।

इस गाड़ी में चार दरवाजे हैं और इसका इंजन भी बहुत शक्तिशाली है। हम यहाँ सेकंड हैंड मॉडल की बात कर रहे हैं, जिसे खरीदकर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। HONDA CITY ZX का 2008 मॉडल OLX पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। गाड़ी अभी भी अपने पहले मालिक के पास है, जहाँ से आप इसे सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप इस गाड़ी को कुल 2,25,000 रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। HONDA CITY ZX को यहाँ से खरीदने पर किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं होगा, इसलिए ध्यान दें। ओएलएक्स से गाड़ी खरीदने पर भी कोई फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं होगा। आपको पूरी रकम एक बार में ट्रांसफर करनी होगी, तो कृपया इसका मौका ना छोड़ें।

OLX खरीदारी करने का बना बड़ा माध्यम

OLX एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो सेकंड हैंड वाहनों की खरीदारी के लिए एक प्रमुख स्थान है। आप भी OLX पर जाकर इसे बहुत सस्ते दामों में खरीद सकते हैं और पैसों में बचत कर सकते हैं। इससे आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। इसके अलावा, E-bay और Quikr वेबसाइट पर भी जाकर आप सस्ते में गाड़ियों और बाइक्स खरीद सकते हैं। यहां आपको पुराने मॉडल्स भी मिलते हैं। इंटरनेट के माध्यम से भी आप गाड़ी खरीद सकते हैं और सभी कीमतें एक बार में ही चुका देनी होंगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad