Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Motocorp ला रहा है बड़ा धमाका, जल्दी ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा, ओला को देगा मुकाबला

Hero MotoCorp, भारत में दोपहिया ऑटोमोबाइल कंपनियों में सबसे बड़ी मानी जाती है, जिसके वाहनों का लॉन्च होते ही बवाल मचा देता है। जब इस कंपनी के वाहन बाजार में आते हैं, तो वे तहलका मचाते हैं और लोगों के बीच में बहुत प्रिय होते हैं। इसी बीच, भारत की प्रमुख ग्राहक ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक, Hero MotoCorp, इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च पर तेजी से काम कर रही है।

hero-motocorp-is-going-to-make-a-big-splash-will-launch-know

इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं, जिन्हें बाजार में अच्छा समर्थन मिलने की उम्मीद है। वैश्विक बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है, जो हर किसी के दिलों में जगह बना रही है। इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने से पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आपको बचाव हो सकता है और पैसे की सुरक्षा की जा सकती है।

हीरो मोटोकॉर्प अपने आगामी स्कूटर का नाम VIDA V1 Pro रखा है, और कंपनी इसे जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना रही है। इस नए प्रोडक्ट का मुकाबला टीवीएस और ओले के अफोर्डेबल स्कूटरों से होगा, जो पेट्रोल की बढ़ती महंगाई से छुटकारा दिलाने में मददगार साबित हो सकता है। इसे साल 2025 तक लॉन्च कर दिया जा सकता है।

चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया जा रहा है

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी द्वारा VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक शानदार रेंज के साथ प्रस्तुत करने की योजना बना रही है, जिसे मार्केट में लोगों के बीच अच्छा प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। स्कूटर की रेंज भी बहुत शक्तिशाली है और इसकी कीमत 1-1.5 लाख रुपये के बीच निर्धारित की गई है।

Hero MotoCorp ने Ether Energy के साथ मिलकर VIDA EV के लिए भारत का सबसे बड़ा सार्वजनिक चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने का काम किया है। इसके साथ ही, जीरो मोटरसाइकिल के साझेदारी के तहत, कंपनी अपनी पहुंच को विदेशी बाजारों तक बढ़ाने का काम करेगी, जो हर किसी को प्रेरित करने के लिए पर्याप्त है।

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के अनुसार, मैं VIDA V1 की भारत में अग्रणी इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में इसके लॉन्च से प्रसन्न हूँ। मुझे आशा है कि इसे वैश्विक बाजारों में लॉन्च करने का भविष्य उजागर करेगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसमें सभी उत्कृष्ट फीचर्स हैं जो हर किसी को आकर्षित करेंगे।

कंपनी ने महत्वपूर्ण जानकारी दी है

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी के चेयरमैन पवन मुंजाल के अनुसार, हमारे सीआईटी जयपुर और टेक सेंटर जर्मनी में अत्याधुनिक अनुसंधान विकास केंद्रों में सभी क्षेत्रों में एक पोर्टफोलियो तैयार करने का काम चल रहा है, जिसे शेयरधारकों को बताया गया है।

इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी अधिक प्रीमियम उत्पादों को आगे बढ़ाने और अंतरराष्ट्रीय, सहायक उपकरण और व्यापारिक व्यवसायों को बढ़ाने की भी योजना बना रही है। इसमें कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की योजना बन रही है। कंपनी का उद्देश्य इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के उत्पादन को बढ़ाना है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad