Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Delhi Metro Rule: यात्रियों को मिली खुशखबरी! अब इस पेमेंट ऐप के जरिए भी मेट्रो कार्ड को रिचार्ज कर सकते हैं!

DMRC Airtel Payment Bank: दिल्ली मेट्रो हमेशा अपने यात्रियों को सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास करता है। एक बार फिर, दिल्ली मेट्रो ने अपने यात्रियों के लिए एक नई योजना बनाई है। अब दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्री आसानी से एयरटेल पेमेंट्स बैंक से अपने मेट्रो कार्ड को रिचार्ज कर सकते हैं। जी हां, दिल्ली मेट्रो ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ साझेदारी की है ताकि अपने ग्राहकों को और बेहतर सुविधा मिल सके।

dmrc-airtel-payments-bank-to-provide-delhi-metro-smart-card-recharge

दिल्ली मेट्रो के प्रबंध निदेशक डॉ. विकास कुमार और एयरटेल पेमेंट्स बैंक के MD अनुब्रत बिस्वास ने कार्ड लॉन्च किया है। वहीं, (DMRC) के मुख्य प्रवक्ता अनुज दयाल ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि वे ग्राहकों के लिए विभिन्न बैंकों के नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड को स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए एयरटेल डिजिटल पेमेंट्स के साथ यह समझौता किया गया है।

दिल्ली मेट्रो ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक को NCMC द्वारा डिजिटल पेमेंट के अधिकार दिए हैं। इस कार्ड के माध्यम से, एयरटेल बैंक का नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड रखने वाले यात्री मेट्रो में सफर कर सकेंगे। इतना ही नहीं, अगर आप गाड़ी पार्किंग में खड़ी करते हैं तो इस कार्ड के जरिए पार्किंग का शुल्क भी दे सकते हैं। एयरटेल पेमेंट्स बैंक NCMC से लैस कार्ड मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध कराएगा। NCMC पेमेंट सुविधा के अलावा, इस कार्ड का उपयोग मेट्रो, बस, रेलवे, और पार्किंग के लिए भी किया जा सकेगा।

दिल्ली मेट्रो हमेशा अपने ग्राहकों को नई-नई सेवाएं देने की कोशिश में रहता है। इससे पहले, (DMRC) ने लॉकर सुविधा शुरू की थी, जिसे दिल्ली के अधिकतर मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध कराया गया है। लोग इसका लाभ भी उठा रहे हैं, यात्री इसमें अपना सामान रखकर निश्चिंत होकर कहीं भी जा सकते हैं और उनका सामान सुरक्षित रहता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad