Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Sarkari Naukri: बिना परीक्षा के पाएं 2,80,000 रुपये प्रति महीने की नौकरी, अनेक वैकेंसी निकली हैं, तुरंत आवेदन करें!

Delhi Metro Recruitment 2024: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) में नौकरी (Sarkari Naukri) करने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक शानदार मौका है। युवाओं के बीच दिल्ली मेट्रो में जॉब करने का काफी क्रेज देखा जाता है।

new-update-gurugram-metro-news

दिल्ली मेट्रो समय-समय पर विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकालती रहती है। हालांकि, दिल्ली मेट्रो में सरकारी नौकरी पाना आसान नहीं है। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। दिल्ली मेट्रो में काम करने वाले युवाओं को अच्छी सैलरी भी मिलती है। अगर आप दिल्ली में रहते हैं और दिल्ली मेट्रो में सरकारी नौकरी करने का मन बना रहे हैं, तो आपके पास अब एक बेहतरीन अवसर है।

DMRC में नौकरी के अवसर

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने चीफ रेजिडेंट इंजीनियर/सिविल (DGM) और चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर/सिविल (अंडरग्राउंड) के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि

दिल्ली मेट्रो के इस भर्ती के जरिये इंजीनियर के पदों पर बहाली होने वाली है। जो भी उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने के इच्छुक हैं, वे 6 अगस्त तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर/सिविल (अंडरग्राउंड): न्यूनतम आयु सीमा 55 वर्ष और अधिकतम 62 वर्ष।

चीफ रेजिडेंट इंजीनियर/सिविल (DGM): अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष।

सैलरी

चीफ रेजिडेंट इंजीनियर/सिविल (DGM): चयनित उम्मीदवारों को 70,000 रुपये से 2,00,000 रुपये प्रति माह।

चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर/सिविल (अंडरग्राउंड): चयनित उम्मीदवारों को 1,20,000 रुपये से 2,80,000 रुपये प्रति माह।

अगर आप दिल्ली मेट्रो में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, इसलिए जल्द ही आवेदन करें और अपने सपने को साकार करें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad