Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अब बजट में मिलने वाला Yamaha का सबसे सुंदर स्कूटर, कीमत 35000 से शुरू

Yamaha RayZR: अगर आपको स्पोर्टी लुक में एक बेहतरीन स्कूटर चाहिए, तो यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस स्कूटर में आपको आक्रामक लुक के साथ पावरफुल इंजन और उच्च माइलेज मिलता है। बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं।

yamaha-rayzr-beautiful-scooter-starts-from-35k

Yamaha Ray ZR इंजन

इस स्कूटर में तेज रफ्तार के लिए 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 6500 आरपीएम पर 8.2Ps का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ, यह स्कूटर बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है। इसमें 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिलता है।

Yamaha Ray ZR कीमत

यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) की बाजार में कीमत 85,030 रुपये से 95,730 रुपये के बीच है। अगर आपका बजट कम है, तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को पुरानी टू व्हीलर का व्यापार करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर देख सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में जानकारी देंगे।

Yamaha Ray ZR बेहतरीन डील

ओएलएक्स वेबसाइट पर यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2018 मॉडल स्कूटर है और अच्छी तरह से मेंटेन की गई है। इसे इसके ओनर ने 22,000 किलोमीटर तक चलाया है और 32,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया है।

यामहा रेजेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर के 2017 मॉडल की बिक्री भी ओएलएक्स वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसे 75,331 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसे यहां से 35,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। कम बजट में यह एक शानदार डील है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad