Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Price Update: सोने के रेट अचानक औंधे मुंह गिरे, जल्दी से खरीदारी करें, जानें 10 ग्राम का रेट

Gold Price Update: सोने के रेट में बीते 24 घंटे में काफी गिरावट दर्ज की गई, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली। वैसे सोमवार सुबह की अपेक्षा शाम में सोने के दाम काफी बढ़ गए, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी निराशा दिखी। कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार के मुताबिक, बीते एक दिन में सोने के रेट में बंपर गिरावट दर्ज की गई।

know-gold-prices-become-so-cheap-after-becoming

यदि आप सोना खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो फिर चिंता बिल्कुल नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। आपकी परिवार में किसी की शादी या विवाह हो रहा है तो समय पर सोने की खरीदारी कर अपने पैसों की बचत कर सकते हैं। अगर आपने सोना खरीदने का मौका गंवा दिया तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक है। खरीदारी से पहले आप तमाम महानगरों में मूल्य जांच सकते हैं।

महानगरों में गोल्ड के भाव को जानें

देश की राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाले सोने का दाम 72260 रुपये प्रति दस ग्राम पर नोट किया जा रहा है। यहां 22 कैरेट के सोने की कीमत 66,250 रुपये प्रति तोला में बिक रही है। इसके अलावा आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले सोने का भाव 72110 रुपये और 22 कैरेट का दाम 66100 रुपये प्रति दस ग्राम पर नोट किया जा रहा है।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट वाले सोने की कीमत 72720 रुपये प्रति तोला में बिक रही है, जबकि 22 कैरेट का दाम 66,660 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट की कीमत 72110 रुपये और 22 कैरेट की कीमत 66100 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी सोने के ऑफर से कम नहीं होगी।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 24 कैरेट के सोने का दाम 72110 रुपये और 22 कैरेट के सोने का भाव 66100 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है, जो किसी सोने के ऑफर की तरह है।

जल्दी से मिस्ड कॉल करके जानें गोल्ड का रेट

अगर आप देश के सर्राफा मार्केट में सोने के ताजा भाव को जानना चाहते हैं, तो किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके लिए, आप 22 कैरेट और 18 कैरेट सोने की कीमतों को जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं, जो किसी बड़े सोने के ऑफर की तरह है।

इसलिए, आपको सोने की खरीदारी का मौका बिना बचाव किए हाथ से न जाने देना चाहिए। यह जान लेना महत्वपूर्ण है कि आईबीजेए द्वारा जारी किए गए रेट देशभर में मान्य होते हैं, लेकिन राज्य में जीएसटी और अन्य करों के लागू होने से इसकी कीमत में काफी अंतर होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad