Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Sarso Tel Ka Bhav: पकोड़ा-समोसा बनाना सस्ता हुआ, सरसों तेल की कीमत में भारी कमी, जानें 1 लीटर की कीमत

Sarso Tel Ka Bhav: इन दिनों उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत तक गर्मी ने लोगों की ज़िंदगी मुश्किल कर दी है, जिससे सभी परेशान हैं। गर्म मौसम की वजह से लोग घरों में पकवान भी कम बना रहे हैं, जिसका असर खाद्य तेलों की बिक्री पर पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में खाद्य तेल की बिक्री काफी कम हो गई है। दूसरी ओर, खुदरा बाजार में सरसों तेल के दाम बहुत कम हो गए हैं, जिसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

know-mustard-oil-prices-have-skyrocketed-buy-1-liter

अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का मौका मिस कर देते हैं, तो बाद में पछतावा हो सकता है, क्योंकि इस तरह के ऑफर बार-बार नहीं आते। सरसों तेल के दाम अब 140 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं। अगर आप अभी सरसों तेल नहीं खरीदते हैं, तो आगामी दिनों में इसकी कीमतें और बढ़ सकती हैं, जिससे सभी के बजट पर बोझ पड़ सकता है।

सरसों तेल को सस्ते में खरीदें

बरसाती दिनों में जब तापमान गिरता है, तो पकवान खाने का मन करता है, और इसके लिए आप सरसों तेल खरीद सकते हैं। सरसों तेल अब काफी कम दाम में उपलब्ध है, जो एक अच्छे ऑफर की तरह है। इस समय सरसों तेल की बिक्री हाई लेवल दाम पर नहीं, बल्कि काफी सस्ते में हो रही है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सरसों तेल के दाम बहुत ही सस्ते में उपलब्ध हैं, जो एक बेहतरीन ऑफर की तरह है।

यहां सरसों तेल की कीमत 138 रुपये प्रति लीटर पर है। प्रतापगढ़ में भी सरसों तेल बहुत ही सस्ते दामों में उपलब्ध है, जहां से आप 140 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं और घर ला सकते हैं। भदोही में भी सरसों तेल बहुत ही सस्ते दामों में बिक रहा है, जहां से आप 142 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं और घर ला सकते हैं, जो एक अच्छे ऑफर की तरह है।

इन शहरों में सरसों तेल की कीमतें जानिए

शाहजहांपुर में भी सरसों तेल बहुत ही सस्ते दामों में बिक रहा है, जिसे आप 140 रुपये प्रति लीटर के मूल्य पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा बरेली में सरसों तेल की कीमत 138 रुपये प्रति लीटर पर है, जो एक अच्छे मौके की तरह है।

बदायूं में सरसों तेल की कीमत कुल 140 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से दर्ज की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि आधिकारिक रूप से सरसों तेल के दाम रोजाना जारी नहीं होते हैं। Dildarnagar.com ने खुदरा विक्रेताओं के आधार पर यह कीमत प्रकाशित की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad