Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Car ख़रीदनी है तो अपना दिमाग लगाओ, यहीं मिलेगी सबसे सस्ती Maruti WagonR

Maruti WagonR: भारत में कारों की बिक्री दिनों दिन बढ़ती जा रही है। कंपनियां डिमांड को देखते हुए अपना प्रोडक्शन भी बढ़ा चुकी हैं। ऐसे में इनकी कीमतें कम होनी चाहिए, लेकिन बढ़ती महंगाई के साथ उनकी कीमतें भी ज्यादा हो गई हैं।

this-buy-maruti-wagonr-in-cheap-price-know

मारुति वेगनर (Maruti WagonR) अब ₹5 लाख से ज्यादा की कीमत पर आती है, जिससे आम परिवार के लिए कार खरीदना मुश्किल हो गया है। लेकिन अगर आपको अपने परिवार के साथ कहीं जाना हो, तो एक कार होना जरूरी है। इसलिए आप सस्ती कीमत पर भी वेगनर खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड कार: अच्छे कंडीशन में

सेकंड हैंड कार खरीदना एक आम परिवार के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकता है। वे कम से कम कीमत पर अच्छी कार खरीद सकते हैं। भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से कारों को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। आप मारुति वेगनर को ₹200000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

मारुति दे रही है खास ऑफर

मारुति ट्रू वैल्यू के तहत मारुति वैगन आर को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। आप केवल एक लाख 80 हजार रुपये में 2014 मॉडल वैगन आर खरीद सकते हैं। यह एक पेट्रोल मॉडल कार है, जिसका रजिस्ट्रेशन अभी कुछ सालों का और है। आप इसे बेधड़क सड़क पर चला सकते हैं।

Carwale पर Maruti WagonR का फाइनेंस प्लान

कारवाले पर भी आपको फाइनेंस प्लान के साथ 2,50,000 रुपये में मारुति वेगनर (Maruti WagonR) मिल जाएगी। यह 2015 मॉडल है और बहुत ही कम चली हुई है। इसके साथ आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगी।

इस हिसाब से देखा जाए तो यह एक वैल्यू फॉर मनी कार बन जाती है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है, इसलिए अगर आप इसके आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

कारवाले पर ही आपको 2019 मॉडल वैगन आर भी मिल जाएगी जिसकी कीमत 3 लाख 73 हजार रुपये है। यह काफी अच्छे कंडीशन में है और लेटेस्ट मॉडल होने के कारण बहुत ही खूबसूरत दिखती है। इसके अंदर आपको काफी ज्यादा स्पेस भी मिलता है, जिससे आप अपनी छोटी फैमिली के साथ आराम से सफर कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad