Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Business Idea: ATM के माध्यम से शुरू करें बड़ी कमाई! ये मशीन देगी हर महीने पाएं 50k रुपये

Business Idea: घर पर SBI ATM लगाकर बिजनेस शुरू करें। नमस्कार दोस्तों, आज हमारे नए लेख में आपका स्वागत है। अगर आपके पास पैसे कमाने का कोई और तरीका नहीं है, तो हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं। इसके माध्यम से आप लाखों रुपये महीने कमा सकते हैं। इसे शुरू करने के लिए आपको सिर्फ ATM की फ्रेंचाइजी लेनी होगी, जिसे आप बैंक से प्राप्त कर सकते हैं। एक बार इसे इंस्टॉल करवाने के बाद, आप हर महीने हजारों रुपये कमा सकते हैं।

start-earning-big-through-atm-know

आपको यह जानकर चौंकना होगा कि आप सिर्फ खाली जगह पर SBI ATM लगाकर हर महीने ₹60 से ₹70,000 तक कमा सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ SBI ATM इंस्टॉल करवाना होगा और इसे अपने घर की खाली जगह पर भी इंस्टॉल करवा सकते हैं, और हर महीने हजारों रुपए कमा सकते हैं।

घर पर SBI ATM लगाने से बिजनेस कैसे शुरू करें?

दोस्तों, अगर आप SBI ATM मशीन लगाकर पैसे कमाना चाहते हैं तो यह काम टाटा इंडिकैश करता है। आपको इसके लिए टाटा इंडिकैश कंपनी में अप्लाई करना होगा, जिसकी ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। यह कंपनी पूरे भारत में ATM लगाने की सुविधा प्रदान करती है। मुथुट और इंडिया वन भी इन कंपनियों के अंतर्गत ATM सेवाएं प्रदान करते हैं।

ATM फ्रेंचाइजी के लिए आवश्यक शर्तें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एटीएम लगाने के लिए कम से कम 80 फीट स्क्वायर की जगह होना जरूरी था। ऐसी जगह चुनें जहां आपके इलाके में कोई अन्य एटीएम न हो और अब आपको 24 घंटे बिजली सप्लाई का इंतजाम करना होगा। इसके लिए आप 1 किलोवाट का सोलर कनेक्शन भी खरीद सकते हैं। एटीएम लगाने के लिए कंक्रीट की छत भी जरूरी होगी।

एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कैसे करें?

अगर आप अपने घर में खाली जगह पर एटीएम लगाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए आवेदन करना होगा और एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी की सुविधा पाने के लिए आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन पूरा कर सकते हैं। इसके तहत कई तरह की कंपनियां होती हैं जैसे टाटा इंडिया म्यूचुअल एमटी आदि जो इस प्रकार की सुविधाएं प्रदान करती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad