Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

SBI ने गदर मचाया, FD जानें प्राप्त हो रहा धांसू ब्याज, अधिक जानकारी जानें

SBI Bank: भारत के बड़े बैंकों में गिने जाने वाले एसबीआई की तरफ से अब कई ऐसी स्कीमें चलाई जा रही हैं, जहां लोग अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं है और आप मालदार बनने की सोच रहे हैं, तो आप एसबीआई में निवेश कर छप्परफाड़ कमाई का लाभ उठा सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। एसबीआई में आप फिक्स्ड डिपॉजिट कर इस मौके का फायदा उठा सकते हैं, जिससे आपकी सारी टेंशन खत्म हो जाएगी।

know-sbi-salary-account-holders-will-get-this-benefit

भारत के प्रमुख बैंकों में गिनी जाने वाली एसबीआई की तरफ से अब कई ऐसी स्कीमें चलाई जा रही हैं, जिनसे लोग अमीरी का सपना पूरा कर सकते हैं। अगर आपके पास कोई नौकरी नहीं है और आप मालामाल बनने की सोच रहे हैं, तो आप एसबीआई में निवेश कर बड़ी कमाई पा सकते हैं, लेकिन यहां समय रहते निवेश न करने पर पछतावा हो सकता है। बैंक ने फिक्स्ड डिपॉजिट यानी एफडी पर ब्याज दर बढ़ाने का फैसला लिया है, जो किसी सुनहरे अवसर की तरह है। बैंक ने 3 करोड़ रुपये से कम जमा राशि पर ब्याज दरों में वृद्धि करने का ऐलान किया है, जिससे एसबीआई के निवेशक एफडी पर अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जिससे कोई भी परेशानी नहीं होगी।

SBI एफडी से संबंधित महत्वपूर्ण बातें

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने कुछ कास अवधिक की डिपॉजिट पर 25 बेसिस प्वाइंट (0.25 प्रतिशत) की वृद्धि करने का ऐलान किया है। इसके अलावा, बैंक ने 6 महीने (180 दिन) से 210 दिन तक की अवधि वाली एफडी पर ब्याज दर में बढ़ोतरी की है, जिससे आप अच्छे लाभ के साथ निवेश कर सकते हैं।

इसलिए, एसबीआई में एफडी करना आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है, जहां से आप ठीक ठाक ब्याज पा सकते हैं और हर परेशानी से बच सकते हैं। हाथ से मौका निकाल लें क्योंकि इससे आपका लाभ होगा, और अगर आप वक्त पर नहीं निवेश करते हैं, तो आप पछताएंगे।

जल्दी जानिए एसबीआई की एफडी दरें

एसबीआई में आप 7 से 45 दिन की अवधि वाली एफडी पर आम जनता को 3.50 प्रतिशत और वरिष्ठ नागरिकों को 4 प्रतिशत ब्याज मिलेगा। इसके अलावा, 46 से 179 दिन की अवधि वाली एफडी पर आम लोगों को 5.50 प्रतिशत और सीनियर सिटीजन्स को 6 प्रतिशत ब्याज का फायदा होगा।

180 से 210 दिन की अवधि वाली एफडी पर आम लोगों को 6.25 प्रतिशत और सीनियर सिटीजन्स को 6.75 प्रतिशत ब्याज मिलेगा। 211 से 2 साल की अवधि वाली एफडी पर 6.80 प्रतिशत और वरिष्ठ नागरिकों को 7.30 प्रतिशत ब्याज मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad