Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सरसों तेल कीमत में रिकॉर्ड तोड़ गिरावट, 1 लीटर की खरीदारी में भीड़ की भरमार, जानें नए दाम

Sarso Ka Tel: सरसों का तेल बहुत दिनों से बहुत सस्ते दामों पर उपलब्ध है, जिससे रसोई का बजट स्थिर है। गर्मियों में लोग पकवान खाना कम पसंद करते हैं, इसलिए तेल की खपत में गिरावट के कारण दाम भी कम हो रहे हैं। अब खुदरा बाजार में सरसों का तेल 140 से 150 रुपये के बीच में आराम से उपलब्ध है।

know-mustard-oil-prices-have-skyrocketed-buy-1-liter

उम्मीद है कि कुछ दिनों में, अर्थात बरसात के मौसम में, सरसों के तेल के दाम बढ़ सकते हैं, जिससे आम लोगों की जेब का बजट प्रभावित हो सकता है। देश के सबसे बड़े राज्य, उत्तर प्रदेश में सरसों का तेल बहुत सस्ते दामों पर उपलब्ध है। इसलिए, सरसों के तेल की खरीद पहले हम आपको कुछ शहरों में उसके दामों की जानकारी देने जा रहे हैं। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप सरसों के तेल की खरीद में समय पर निर्णय लें।

सरसों तेल की ताजा रेट

यूपी के बाजारों में सरसों के तेल की दरें काफी कम हैं, जो एक शानदार ऑफर की तरह है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरसों के तेल की कीमत 144 रुपये प्रति लीटर है। इसके अतिरिक्त, रायबरेली जिले में भी सरसों के तेल की मात्रा 145 रुपये प्रति लीटर तक है, जिसे आप जल्दी से खरीद सकते हैं।

उसी प्रकार, अमेठी में भी सरसों का तेल 142 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। फैजाबाद जिले में भी सरसों के तेल की कीमत 146 रुपये प्रति लीटर तय की जा रही है। डुमरियागंज में भी सरसों का तेल 142 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। इसलिए, यह आवश्यक है कि आप समय पर इसे खरीदें।

यहां भी जाने सरसं तेल की कीमत

पूर्वांचल के गाजीपुर जिले में सरसों तेल की मूल्य 146 रुपये प्रति लीटर पर तय की जा रही है। बलिया जिले में भी सरसों तेल का दाम 143 रुपये प्रति लीटर में है, जो एक अच्छा ऑफर के रूप में है। साथ ही, मऊ में भी सरसों तेल 145 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

आजमगढ़ में भी सरसों तेल कीमतों में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है, जहां आप 146 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं। यह जानकारी खुदरा बाजार के विक्रेता के आधार पर है, जो कि एक आर्टिकल के रूप में प्रकाशित की गई है। सरसों तेल के दाम लगातार बदलते रहते हैं और प्रतिदिन नहीं जारी किए जाते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad