Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आंधी और बारिश में थमे बिना, Realme का लेटेस्ट फोन अब हुआ सस्ता, ऑफर्स की जाँच जल्दी करें!

Realme P1 5G On Discount Offer: रियलमी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक नए-नए फोन पेश करता रहता है। ऐसे में कई बार यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि कौन सा फोन खरीदा जाए। हर कोई ऐसा फोन चाहता है जिसपर अच्छा ऑफर मिल रहा हो।

realme-p1-5g-on-flipkart-big-end-season

अगर आप भी ऐसे ही किसी फोन की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए रियलमी के दमदार फोन के ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। यहां आप Realme P1 5G स्मार्टफोन को कई बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत में घर ला सकते हैं। इसकी नई कीमत के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

Realme P1 5G पर शानदार ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की सेल के अनुसार, Realme P1 Pro 5G के 6GB और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है। इसे आप 23% छूट के बाद 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा, बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक मिलता है। वहीं, पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 11,850 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशंस का पालन करते हैं, तो आपको पूरी वैल्यू मिल सकती है। आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Realme P1 के स्पेसिफिकेशंस

  • डिस्प्ले: इस 5G फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है।
  • परफॉर्मेंस: इसमें MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट मिलता है और IP54 की रेटिंग के साथ 7 लेयर VC कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है।
  • बैटरी: पावर के लिए इस डिवाइस में 45 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।
  • कैमरा: इसके बैक साइड में 50MP का डुअल कैमरा और फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।
  • वेरिएंट्स: यह फोन पीकॉक ग्रीन और फीनिक्स रेड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

इन सभी बेहतरीन फीचर्स और ऑफर्स के साथ, Realme P1 5G आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad