Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Oppo का New Phone बेहतरीन खासियत के साथ देश में देगा दस्तक, ऐसे जो दूसरे किसी फोन में फिचर्स नहीं!

Oppo new phone launch: ओप्पो बहुत जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F27 पेश करने वाला है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ऐसा पहला फोन होगा जो IP69 रेटिंग के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने इस डिवाइस के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 13 जून तक देश में लॉन्च किया जा सकता है।

oppo-new-phone-will-knock-in-the-country-know

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने एक्स पर पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि ओप्पो 13 जून को वेनिला वेरिएंट और एक अन्य डिवाइस के साथ Oppo F27 Pro+ लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। टिप्सटर के मुताबिक, कंपनी आने वाले स्मार्टफोन के लिए IP66, IP68, या IP69 रेटिंग दे सकती है। हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन की रेटिंग क्या होगी।

शेयर की गई तस्वीर से पता चलता है कि Oppo F27 सीरीज में डुअल टोन वेगन लेदर बैक के साथ पीछे एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल हो सकता है, जैसा कि इस साल दूसरे फोन पर भी देखा गया है। ओप्पो कैमरा मॉड्यूल के चारों तरफ एक मेटल रिंग भी जोड़ सकता है।

Oppo F27 Pro स्पेसिफिकेशंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo F27 Pro में 6.7 इंच का OLED पैनल मिलने की संभावना है और यह 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है। इस फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट होने की बात की गई है।

इस नए ओप्पो फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

Oppo F27 सीरीज की संभावनाएं

उम्मीद की जा रही है कि नई Oppo F27 सीरीज, Oppo F25 Pro की जगह लेगी, जिसने इस साल की शुरुआत में देश में एंट्री की थी। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत बेस मॉडल के लिए 23,999 रुपये से शुरू होती है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050, 64 मेगापिक्सल कैमरा और 120 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad