Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Edible Oil Price: सरसों का तेल 70 रुपये कम में बिक रहा धड़ाधड़, 1 लीटर का रेट सुनकर मची है हलचल

Edible Oil Price: सरसों का तेल अब काफी सस्ती कीमत पर बिक रहा है, जिसे आप खरीद सकते हैं। उच्चतम स्तर की कीमत की तुलना में सरसों का तेल लगभग 70 रुपये प्रति लीटर कम में उपलब्ध है, जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। वैसे भी उत्तर भारत में जल्द ही बरसात आने वाली है, जिसमें सरसों तेल की खपत काफी बढ़ जाएगी। बारिश के दिनों में लोग स्वादिष्ट पकवान का आनंद लेना चाहते हैं।

mustard-oil-is-being-sold-at-a-cheap-price

उम्मीद है कि बरसात के दिनों में सरसों तेल की कीमतें थोड़ी बढ़ सकती हैं, जिससे आम लोगों को व्यापारिक झटका मिल सकता है। इन तीन-चार महीनों के दौरान सरसों तेल खरीदने की सलाह दी जा सकती है। वर्तमान में कीमतें 140 से 145 रुपये प्रति लीटर के बीच में दर्ज हो रही हैं। पहले सरसों तेल की कीमत लगभग 210 रुपये प्रति लीटर तक पहुँच चुकी थी, जिससे हर किसी के बजट पर भारी बोझ आया था।

सरसों तेल को सस्ते में खरीदें

पिछले कुछ महीनों से सरसों तेल के रेट में स्थिरता बनी हुई है। खुदरा मार्केट में सरसों तेल की कीमत 140 से 145 रुपये प्रति लीटर तक है, इसलिए इसे खरीदना अच्छा विकल्प हो सकता है। थोक की दुकानों से आप आराम से सरसों तेल खरीद सकते हैं। लखनऊ, यूपी की राजधानी में सरसों तेल का रेट बहुत ही सस्ता है, और आप खुदरा मार्केट से 140 रुपये प्रति लीटर में इसे खरीद सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, प्रयागराज में सरसों तेल का मूल्य कुल 138 रुपये प्रति लीटर तक है। कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान यहां सरसों तेल की कीमत 205 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई थी। आजमगढ़ में भी सरसों तेल की कीमत काफी सस्ती है, जो एक अच्छा ऑफर के समान है। बरसात आने से पहले आप इसे 140 रुपये प्रति लीटर के मूल्य पर खरीद सकते हैं।

सरसों तेल की कीमतें रोजाना अपडेट नहीं होती हैं

सरसों तेल कीमतें प्रतिदिन अपडेट नहीं होती हैं, लेकिन इसकी कीमत काफी दिनों से स्थिर रह रही है। Dildarnagar.com ने खुदरा व्यापारियों के संपर्क में होकर सरसों तेल की विवरणी पाठकों तक पहुंचाई है। हालांकि, किसी भी आधिकारिक रूप से कंपनी ने अभी तक रेट अपडेट नहीं किए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सरसों तेल की कीमत 140 रुपये प्रति लीटर तक का ही जिक्र किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad