Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कुर्सी की पेटी को बांध लें, ये 6 सस्पेंस थ्रिलर फिल्में आपको रातों को सोने नहीं देंगी!

OTT प्लेटफॉर्म्स पर तमाम तरह की फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें देखने के लिए यूजर्स अक्सर कंफ्यूज हो जाते हैं। अगर आप भी कंटेंट की भरमार में उलझे रहते हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं 6 शानदार हिंदी फिल्में, जो सस्पेंस और क्राइम से भरपूर हैं और आपकी रातों की नींद उड़ा देंगी।

know-the-ott-weekend-watch

हसीन दिलरुबा (Netflix)

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। कहानी की शुरुआत एक मर्डर इन्वेस्टिगेशन से होती है, जिसमें तापसी पर हत्या का आरोप लगता है। लेकिन जब फिल्म के अंत में असली कातिल सामने आता है, तो आप दंग रह जाएंगे!

तीन (Amazon Prime Video)

अमिताभ बच्चन की यह फिल्म रांची के पास स्थित एक गांव, मैक क्लस्कीगंज की कहानी है। मिसेज और मि. बख्शी के घने जंगल के बीचों बीच एक बड़ा सा बंगला है, जहां छुट्टियां मनाने के लिए उनके सारे रिश्तेदार आते हैं। फिल्म में एक के बाद एक घटनाएं आपको चौंकाती रहेंगी।

दृश्यम (Amazon Prime Video)

बच्चों के अपहरण पर आधारित यह फिल्म आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी। बॉलीवुड की बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से एक, दृश्यम, अमेज़न प्राइम पर देखी जा सकती है। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म में, वह अपने परिवार को बचाने के लिए एक जटिल योजना बनाता है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी।

अटेंशन प्लीज (Netflix)

यह मलयालम फिल्म एक असफल स्क्रीनराइटर की कहानी है, जिसका रूममेट उसका मजाक उड़ाते हैं। एक दिन जब सभी दोस्त इकट्ठे होते हैं, स्क्रीनराइटर अपनी फिल्म की कहानी सुनाता है और फिर एक के बाद एक ऐसी घटनाएं शुरू हो जाती हैं, जो आपको परेशान कर देंगी।

ब्लैक फ्राइडे (Disney+ Hotstar)

अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म 1993 में बॉम्बे में हुए सीरियल ब्लास्ट की जांच पर आधारित है। फिल्म में विभिन्न लोगों की कहानियों को जोड़ा गया है, जिनकी जिंदगी इस घटना से जुड़ी हुई थी।

तलवार (Netflix)

इस फिल्म में इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं और यह 2008 के नोएडा डबल मर्डर केस पर आधारित है। फिल्म में जांच के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है और यह आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि असल में हत्यारा कौन है।

ये फिल्में न सिर्फ आपको मनोरंजन देंगी बल्कि आपको सस्पेंस और क्राइम की दुनिया में भी खींच ले जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad