Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Business Idea: एक शानदार मौका आया है अच्छी कमाई का! 5000 हजार रुपए का मुनाफा होगा

Business Idea: हेलिओस म्यूचुअल फंड, एक एसेट मैनेजमेंट कंपनी, ने इक्विटी कैटेगरी में एक नया सेक्टोरल फंड लॉन्च किया है। एनएफओ हेलिओस फाइनेंशियल सर्विसेज फंड की सब्सक्रिप्शन 31 मई से खुल गई है और 4 जून 2024 को बंद होगी। यह एक ओपन-एंडेड सेक्टोरल-बैंकिंग इक्विटी स्कीम है, जिसका मतलब है कि आप जब चाहें इस स्कीम से बाहर निकल सकते हैं।

know-the-business-idea

हेलिओस फाइनेंशियल सर्विसेज फंड में न्यूनतम 5000 रुपये का निवेश आवश्यक है, और इसके बाद 1 रुपये के गुणकों में निवेश किया जा सकता है। यह स्कीम 1% की एग्जिट शुल्क के साथ लागू होती है, जो केवल अनुमानित तिथि से 3 महीने के भीतर स्कीम से निकलने पर लागू होता है। निवेशक इस स्कीम में SIP के माध्यम से भी निवेश कर सकते हैं। इसमें साप्ताहिक, पाक्षिक, मासिक और तिमाही SIP का विकल्प है। SIP निवेश के लिए न्यूनतम राशि 1000 रुपये है। इस फंड का बेंचमार्क इंडेक्स Nifty Financial Services TRI है।

लंबी अवधि में होगा वेल्थ क्रिएशन!

हेलिओस म्यूचुअल फंड के अनुसार, यह स्कीम उन निवेशकों के लिए एक उत्तम विकल्प है जो दीर्घकालिक धन सृजन की इच्छा रखते हैं। यहाँ निवेशकों को वित्तीय सेवा क्षेत्र की कंपनियों में निवेश करने का और इक्विटी और इक्विटी संबंधित उपकरणों में निवेश करने का अवसर मिलेगा। हालांकि, यह योजना अपने निवेश के उद्देश्य को पूरा करने की पूर्ण गारंटी नहीं देती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad