Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Price Today: दौड़कर सोना खरीदें, कीमत में बड़ा उलटफेर, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

Gold Price Today: देश के सर्राफा बाजारों में सोना-चांदी के दाम बढ़ने से ग्राहकों को बहुत परेशानी हो रही है, जिससे हर किसी का बजट हिल रहा है। अगर आप सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो बिल्कुल भी देर न करें, क्योंकि ऐसे ऑफर बार-बार नहीं आते। मार्केट में सोने के रेट तो बढ़ रहे हैं, लेकिन फिर भी आप खरीद सकते हैं।

today-gold-prices-fall-drastically-silver-also-know

बाजार में 24 कैरेट गोल्ड का भाव 72220 रुपये और 22 कैरेट गोल्ड की कीमत 66240 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज की गई है, इसलिए इसकी खरीदारी करने का ऑफर आप बिल्कुल न छोड़ें। सर्राफा मार्केट में ज्वेलरी विक्रेताओं के मुताबिक, आगामी दिनों में इसके दाम और भी बढ़ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सोने की खरीदारी करना कोई आसान काम नहीं रहेगा।

महानगरों में सोने की नवीनतम कीमत जानें

दिल्ली में 24 कैरेट गोल्ड का दाम 72370 रुपये प्रति दस ग्राम पर नोट किया जा रहा है, जबकि 22 कैरेट गोल्ड की कीमत 66390 रुपये प्रति तोला पर दर्ज की जा रही है। मुंबई में 24 कैरेट गोल्ड की ताज़ा कीमत 72220 रुपये है और 22 कैरेट गोल्ड की कीमत 66240 रुपये प्रति तोला है।

चेन्नई में 24 कैरेट सोने की कीमत 72870 रुपये प्रति तोला पर दर्ज की जा रही है। यहां 22 कैरेट सोने का दाम 65790 रुपये प्रति दस ग्राम है। हैदराबाद में तेलंगाना की राजधानी में 24 कैरेट सोने की कीमत 72220 रुपये और 22 कैरेट सोने की कीमत 66240 रुपये प्रति दस ग्राम है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। अगर आपने सोना खरीदने की योजना बनाई है, तो फिर वक्त गवाने की कोई जरूरत नहीं, क्योंकि आगामी दिनों में इसके रेट और भी बढ़ सकते हैं।

नवीनतम चांदी की कीमत

चांदी के सर्राफा बाजार में भी काफी इजाफा देखने को मिल रहा है, जिसकी खरीदारी के लिए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। एक किलो चांदी की कीमत 91700 रुपये प्रति किलो पर दर्ज की जा रही है, जो कि बहुत से लोगों के लिए आकर्षक है। यह दरें आईबीजेए द्वारा जारी की गई हैं और इन्हें देशभर में सर्वमान्य माना जाता है, हालांकि इनमें टैक्स शामिल होने के बाद कीमतें कुछ महंगी हो सकती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad