Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero की बाइक देती है बेहतर माइलेज, लेकिन कीमत ज्यादा तो इस खबर को पढ़ें

Hero Splendor Plus: हीरो की बाइक्स हमेशा से ही बेहतरीन रही हैं। खासकर हीरो स्प्लेंडर प्लस को लोग काफी लंबे समय से पसंद कर रहे हैं। यह बाइक 75000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है और 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

buy-hero-splendor-plus-at-best-price

इसके अलावा, इसका लुक भी काफी आकर्षक है। इसमें आधुनिक फीचर्स के तहत सभी जरूरी चीजें मिल जाती हैं। हालांकि, इस मॉडल को खरीदने के लिए आपको 78000 रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत चुकानी होगी।

लेकिन अगर आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते हैं, तो आज के समय में यह भी संभव है। भारत में कई कंपनियां सस्ती बाइक बेचती हैं। आप ऑनलाइन या ऑफलाइन जाकर इन बाइक्स को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत में काफी लोकप्रिय है, इसलिए सेकंड हैंड मार्केट में भी इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है। आज हम आपको इसी बाइक की पूरी डिटेल देने वाले हैं।

Hero Splendor Plus: आम आदमी की सवारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97 सीसी का एयर कूल इंजन मिलता है, जो 8 पीएस का पावर और समान टॉर्क जनरेट करता है। देखा जाए तो यह पावर ज्यादा नहीं है, लेकिन भारतीय सड़कों के लिए यह काफी अनुकूल मानी जाती है। इसी पावर के कारण इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है। अच्छे कंफर्टेबल सीट्स, एलईडी लाइट्स और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आने वाली यह बाइक आम आदमी के लिए बेहतरीन है।

OLX पर सस्ती Splendor

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक बिल्कुल ही कम चली हुई है। आप चाहें तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं। इसे हरियाणा के फरीदाबाद लोकेशन पर बेचा जा रहा है। अगर आप दिल्ली या इसके आसपास रहते हैं, तो इसकी टेस्ट राइड भी आराम से ले सकते हैं।

BikeDekho: एक बेहतरीन विकल्प

BikeDekho एक बेहतरीन कंपनी है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलती है। इसीलिए, आप यहां से हीरो स्प्लेंडर प्लस आसान किस्तों पर खरीद सकते हैं। यहां 2017 मॉडल स्प्लेंडर की कीमत 35000 रुपये है। आप इस बाइक की टेस्ट राइड भी ले सकते हैं। इसके अलावा, वेबसाइट पर जाकर इसके अन्य डिटेल्स को वेरिफाई कर सकते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad