Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

750 दिन की एफडी से मोटी कमाई होगी, यह बैंक दे दिल खुश करने वाला ब्याज

FD News - यदि आप भी एफडी में निवेश करके अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। इस बैंक की 750 दिन की फिक्स्ड डिपॉजिट आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती है। इस बैंक के संबंधित विवरणों को जानने के लिए, आप इस खबर को अंत तक पढ़ें।

fd-interest-rates-these-banks-are-offering-9-interest-know

सीनियर सिटीज़न एफडी अक्सर सामान्य निवेशकों को दी जाने वाली ब्याज दरों से अधिक आकर्षक ब्याज दरें प्रदान करती हैं. इस उच्च ब्याज दर के परिणामस्वरूप, उन्हें अपनी निवेश संपत्ति पर बेहतर रिटर्न प्राप्त होता है।

वरिष्ठ नागरिक एफडी योजनाएं सीनियर सिटीजनों के लिए एक सुरक्षित और सुखद सेवानिवृत्ति की गारंटी प्रदान करती हैं, जो उनकी वित्तीय मांगों को पूरा करते हैं और उनकी इन्वेस्टमेंट को बढ़ाने और संरक्षित करने का एक आदर्श तरीका हैं। इन योजनाओं से प्राप्त आय पर वरिष्ठ नागरिक आयकर अधिनियम की धारा 80TTB के तहत 50,000 रुपये की कटौती का लाभ उठा सकते हैं।

यहां हम स्मॉल फाइनेंस बैंकों पर एक नजर डालेंगे, जो सीनियर सिटीजन्स को फिक्स्ड डिपॉजिट पर उच्च ब्याज दरें प्रदान करते हैं।

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक FD ब्याज दर

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक सामान्य नागरिकों को 7 दिन से 10 साल के बीच जमा अवधि के लिए 4-9 प्रतिशत तक की एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। 444 दिन की मैच्योरिटी वाली एफडी पर 9 प्रतिशत की उच्चतम ब्याज दर की पेशकश की जाती है। वरिष्ठ नागरिकों को सामान्य निवेशकों को दी जाने वाली ब्याज दरों से 0.50% अतिरिक्त मिलता है। ये दरें 21 अगस्त, 2023 से प्रभावी हैं।

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक FD ब्याज दर

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक सीनियर सिटीजन को 7 दिन से 10 साल की अवधि के लिए 3.60% से 9.21% तक एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। 750 दिन की मैच्योरिटी वाली एफडी पर सबसे अधिक 9.21% ब्याज दर दी जाती है।

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक FD ब्याज दर

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 7 दिन से 10 साल की अवधि के लिए 3.50% से 9% तक की एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। 365 दिन की मैच्योरिटी वाली एफडी पर 9% की उच्चतम ब्याज दर की पेशकश की जाती है। ये एफडी दरें 2 जनवरी 2024 से प्रभावी हैं।

सूर्योदय लघु वित्त बैंक FD ब्याज दर

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 7 दिन से 10 साल की अवधि के लिए 4.50% से 9.10% तक की एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। दो साल और दो दिन में मैच्योर होने वाली एफडी पर 9.10% की उच्चतम ब्याज दर की पेशकश की जाती है। ये सावधि जमा दरें 22 दिसंबर, 2023 से प्रभावी हैं।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक FD ब्याज दर

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 7 दिन से 10 साल की अवधि के लिए 4.50% से 9.50% तक की एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। 1001 दिनों में परिपक्व होने वाली एफडी पर 9% की उच्चतम ब्याज दर की पेशकश की जाती है। ये दरें 2 फरवरी, 2024 से प्रभावी हैं।

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक FD ब्याज दर

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 7 दिन से 10 साल की अवधि के लिए 4.60% से 9.10% तक की एफडी ब्याज दरें प्रदान करता है। दो साल से तीन साल तक की अवधि के बीच परिपक्व होने वाली एफडी पर 9.10% की उच्चतम ब्याज दर की पेशकश की जाती है। ये दरें 21 अगस्त 2023 से प्रभावी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad